ज़िला प्रशासनबिलासपुर

बिलासपुर: कलेक्टर डाॅ सारांश मित्तर ने बारहवीं बोर्ड की प्रवीण्य सूची में स्थान बनाने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान…

बिलासपुर। कलेक्टर डाॅ सारांश मित्तर ने आज कलेक्टोरेट स्थित अपने चेंबर में कक्षा बारहवीं बोर्ड की प्रवीण्य सूची में स्थान बनाने वाले छात्र-छात्राओं का सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंनें पुष्पगुच्छ और महापुरूषों की जीवनी से संबंधित ज्ञानवर्द्धक पुस्तके भेंट करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल की हायर सेकेण्डरी बोर्ड परीक्षा में तीन छात्र छात्राओं ने राज्य के प्रवीण्य सूची में स्थान बनाया है। जिनमें दो छात्रा जिला खनिज न्यास द्वारा स्वीकृत मेद्या कोचिंग आवासीय संस्था शा.उ.मा.विद्यालय उस्लापुर में अध्ययनरत थी। इनमें कुमारी तनु यादव, पिता शत्रुद्यन लाल यादव ने 96.60 प्रतिषत अंकों के साथ तीसरा स्थान एवं कुमारी नीलू प्रिया उइके, पिता नथ्थुलाल उईके ने 95.40 प्रतिषत अंकों के साथ आठवाँ स्थान प्राप्त किया। साथ ही जिले के भारत माता इंग्लिश मीडियम के छात्र लोवेश गोयल पिता मुकेश चंद्र गुप्ता ने भी 95.40 प्रतिशत अंकों के साथ राज्य की प्रवीण्य सूची में आठवां स्थान प्राप्त किया।

कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर ने कहा कि बारहवीं बोर्ड परीक्षा की प्रवीण्य सूची में स्थान बनाकर इन छात्रों ने जिले को गौरान्वित किया है। यह जिले के लिए प्रसन्नता और दूसरे छात्रों के लिए अनुकरणीय है। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के अभिभावक, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक भार्गव, सहायक जिला परियोजना अधिकारी मनोज राय उपस्थित थे।

बिलासपुर: कलेक्टर सारांश मित्तर ने निगम-स्मार्ट सिटी के चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण, विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश

Related Articles

Back to top button
Close
Close