बिलासपुर

बिलासपुर: प्रेस क्लब ने कोरोना वॉरियर्स पत्रकारों के बच्चों की कोरोना काल की स्कूल फीस माफ करने हेतु सांसद को सौंपा ज्ञापन…

प्रधानमंत्री और केंद्रीय शिक्षा मंत्री से दखल की उठाई मांग...

बिलासपुर (ताज़ाख़बर36गढ़) कोरोना वाइरस संक्रमण की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण मध्यम वर्ग सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, लोग अपने रोजी रोटी और परिवार चलाने जद्दोजहद कर रहे हैं, लॉक डाउन की स्थिति में लोगों की कमाई बहुत ही कम होकर रह गई है, जिससे पत्रकार भी प्रभावित हुए हैं। इस विषम परिस्थिति में पत्रकारों को जीवन यापन करने में आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस कठिन परिस्थिति में स्कूल प्रबन्धन मैसेज और अन्य माध्यमों से फीस के लिए पेरेंट्स पर दबाव बना रहे हैं, जबकि आर्थिक तंगी से गुजर रहे पत्रकार जीवन यापन करने मुश्किलों का सामना कर रहे है, ऐसे में स्कूल की फीस दे पाना संभव नहीं हो रहा है। वर्तमान में स्कूल बंद हैं, और ऑनलाइन क्लासेस चल रही है, जिसका खर्च भी प्रेरेन्ट्स उठा रहे हैं। बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलक राज सलूजा, सचिव बीरेंद्र गवहाई, कोषाध्यक्ष रमन दुबे एवं पदाधिकारी व सदस्यगणों की उपस्थित में आज बिलासपुर संसद अरुण साव को ज्ञापन के मध्यम से इस विषम हालात में लॉकडाउन के दौरान पत्रकारों के बच्चों की स्कूल फीस माफ की जानें कि मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close