Advertisement
छत्तीसगढ़नक्सली

नक्सलियों ने बीजेपी सांसद के फार्म हाउस को ब्लास्ट कर उड़ाया

नक्सलियों ने बीजेपी सांसद के फार्म हाउस को ब्लास्ट कर उड़ाया

ताज़ख़बर36गढ़:- नक्सलियों ने सांसद विक्रम उसेंडी के फार्म हाउस को निशाना बनाया है. नक्सलियों ने अन्तागढ़ थाना क्षेत्र के बर्रेबेड़ा स्थित फार्म हाउस को आईडी ब्लास्ट कर उड़ाया है, इतना ही नहीं नक्सलियों ने फार्म हाउस के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है.
आपको बता दें कि इसके पहले नक्सलियों ने बड़गांव इलाके मे पर्चा फेंककर बीजेपी नेताओं को धमकी दी थी, नक्सलियों ने पर्चे में बीजेपी नेताओं को मार भगाने की बात लिखी थी नक्सलियों का पर्चा मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री रमन सिंह की आज विकास यात्रा के तहत कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित इलाके अंतागढ़ के दौरे पर रहेंगे. ऐसे में सीएम के पहुंचने से पहले जिले के सांसद और बीजेपी के दिग्गज नेता विक्रम उसेंडी के फार्म हाउस में नक्सलियों द्वारा किया गया IED ब्लास्ट कहीं न कहीं इस बात की ओर संकेत करती है कि नक्सली जिले में बड़ी वारदात के फिराक में हैं.
आपको बता दें कि रविवार को ही नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था, IED ब्लास्ट की चपेट में आने से 7 जवान शहीद हो गए थे. बस्तर में सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों द्वारा की जा रही लगातार कार्रवाई से नक्सली बौखलाए हुए हैं और एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

error: Content is protected !!