छत्तीसगढ़: कांग्रेस जिलाध्यक्ष की डॉक्टर को धमकी, कहा- मेरे कहने पर ट्रांसफर करता है मुख्यमंत्री…पुलिस अधीक्षक से हुई शिकायत…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले मे सरकारी कर्मचारियों के ट्रांसफर को लेकर आए दिन विवाद देखने को मिलते हैं. नेता अपने चहेतों की सिफारिश कर रहे हैं तो वहीं उच्च अधिकारी अपने चहेतों का अपने हिसाब से ट्रांसफर करने में लगे हुए हैं. इस दौरान राजनांदगांव जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय के चिकित्सक के साथ कर्मचारियों के ट्रांसफर से नाराज कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ने गाली गलौज करते हुए धमकी दे डाली, तो डॉक्टर साहब भी कांग्रेस नेता की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच गए.

चिकित्सक का कहना है कि जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष ने उनके साथ गाली-गलौज की है और धमकी भी दी है. राजनांदगांव जिला कांग्रेस समिति ग्रामीण के अध्यक्ष नवाज खान ने जिला आयुर्वेदिक अस्पताल के चिकित्सक को धमकी देते हुए कहा है कि ‘अरे मेरे कहने पर सीएम ट्रांसफर करता है, तो तुम कौन हो तबादले कराने वाले, अब अपना बोरिया बिस्तर बांध लो.

दरअसल, राजनांदगांव जिला आयुर्वेदिक चिकित्सालय में पोस्टेड डॉक्टर अरविंद कुमार मरावी ने कांग्रेस नेता नवाज खान की अनुशंसा को नज़रअंदाज़ करते हुए विभाग मे कर्मचारियों के ट्रांसफर कर डाले. बस इसी से नेता जी का पारा चढ़ गया और चिकित्सक अरविन्द मरावी को गाली गलौज के साथ देख लेने की धमकी देते हुए बस्तर तबादला करने की धमकी दे डाली. डॉक्टर ने भी नवाज खान के साथ हुई इस बातचीत का ऑडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और एसपी को सौंपकर कार्यवाही की मांग की है.

You may have missed

error: Content is protected !!