छत्तीसगढ़मनोरंजन

जिस दुल्हन को छूने पर हुई थी फोटोग्राफर की पिटाई, अब उस दुल्हन ने ही बताया वीडियो का सच…जानें शादी के स्टेज पर हुआ क्या था…

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ, जिसमें शादी के दौरान स्टेज पर फोटोशूट के दौरान दुल्हन की तस्वीर काफी नजदीक से लेने पर दूल्हा फोटोग्राफर को एक थप्पड़ मार देता है। दूल्हे के ऐसा करते ही दुल्हन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती और स्टेज पर ही बैठकर ठहाके मारकर हंसने लगती है। पिछले हफ्ते ट्विटर पर शेयर किए गए 45 सेकंड के इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। हालांकि शादी के स्टेज पर घटी ये घटना वास्तविक थी या फिर कोई प्रैंक था, इसे लेकर अब असली बात सामने आई है। आइए जानते हैं कि क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

आखिर शादी के स्टेज पर हुआ क्या था

सबसे पहले जानते हैं कि शादी के स्टेज पर आखिर हुआ क्या था। दरअसल वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर सबसे पहले दूल्हे और दुल्हन की कपल फोटो लेता है। यहां तक सबकुछ ठीक रहा, लेकिन जैसे ही फोटोग्राफर दुल्हन की अकेली फोटो लेने के लिए आगे बढ़ता है, मामला बिगड़ जाता है। फोटो का एंगल सही करने के लिए फोटोग्राफर दुल्हन के चेहरे पर हाथ लगाता है और इसी बात पर गुस्से में आकर दूल्हा फोटोग्राफर को एक थप्पड़ मारते हुए स्टेज से उतर जाने को कहता है। दूल्हे की इस हरकत पर फोटोग्राफर भी हैरान रह जाता है।

वीडियो देखने लिए क्लिक करें…↓

दूल्हे को साइड कर फोटोग्राफर ले रहा था दुल्हन की फोटो, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दुल्‍हनिया हुई हंसी से लोटपोट…देखें वीडियो

दुल्हन ने बताया वीडियो का राज

इस वायरल वीडियो की सच्चाई से उस वक्त पर्दा हटा, जब खुद दुल्हन ने सामने आकर बताया कि यह सब वास्तव में एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था। वीडियो में दुल्हन के रूप में नजर आ रही युवती छत्तीसगढ की जानी-मानी एक्ट्रेस अनिकृति चौहान हैं। अनिकृति ने अपने ट्विटर पर वायरल क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘ये मेरी मूवी शूट के टाइम की वीडियो है।

मिलने लगी शादी की बधाई, तब खुली सच्चाई

इसके साथ ही अनिकृति चौहान ने यह भी खुलासा किया कि वीडियो को उनकी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग प्यार झुकता नहीं’ की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था। दरअसल इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अनिकृति को शादी के बधाई संदेश भेज रहे थे, जिसपर अनिकृति को सामने आकर बताना पड़ा कि उनकी शादी अभी नहीं हुई है। वीडियो को शेयर और वायरल करने के लिए अनिकृति ने रेणुका मोहन को धन्यवाद दिया।

कौन हैं अनिकृति चौहान

अनिकृति चौहान एक उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, जो मुख्य तौर पर छत्तीसगढ़ की फिल्मों में काम करती हैं। अनिकृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2017 में आई फिल्म ‘ले चल नदिया के पार’ से की थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ’36 गढ़ के हैंडसम’ और प्रेम सुमन में काम किया है। अनिकृति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

रेणुका मोहन ने शेयर किया था वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर रेणुका मोहन ने ‘मुझे तो इस दुल्हन से प्यार हो गया’ कैप्शन के साथ शेयर किया था। वीडियो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब 16 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में ही रेणुका मोहन ने ये भी स्पष्ट किया कि उन्हें यह नहीं पता कि वीडियो असली है या फिर दुल्हन ने दूल्हे के साथ कोई प्रैंक किया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat