रायपुर: सीएसपी नसर सिद्दीकी को गोली मारने की धमकी देने वाला शख्स पर, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, एसडीएम, एसडीओपी, समेत अन्य अफसरों को धमकाने का भी आरोप…

रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी को फोन पर गोली मारने की धमकी देने वाले शख्स का लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। उसने मुंबई से कॉल किया था। पुलिस टीम उसे गिरफ्त में लेने रवाना हो गई है। जांच में खुलासा हुआ कि उमेश मिश्रा नामक यह शख्स पहले भी कई अफसरों, नेताओं को कॉल करके धमका चुका है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस तरह से वह लगातार धमकी दे रहा है, उससे लग रहा है कि कोई सनकी होगा। फिलहाल उसके पकड़े जाने के बाद ही यह साफ होगा। आरोपित पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, रायपुर एसडीएम, बोधघाट के एसडीओपी समेत अन्य अफसरों को धमकाने का आरोप है।

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि 19 नवंबर की दोपहर दो बजे से 20 नवंबर की सुबह 11बजे तक रायपुर सेंट्रल जेल के लैंड लाइन नंबर पर लगातार कई कॉल करके उस शख्स ने जेल अधीक्षक और मेन गेट पर तैनात प्रहरी आकाश पांडेय से गाली-गलौज कर धमकी दी थी। इस मामले में गंज थाने में उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। सोमवार को उसी शख्स ने आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी को उनके मोबाइल पर नंबर से कॉल करके अपना नाम उमेश मिश्रा बताते हुए अकारण गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि कहीं पर भी एसपी, डीएसपी रहो, तुम्हें उठवा कर गोली मार देंगे। अभद्रता से बात करने से मना करने पर वह बार-बार फोन करके यह कहता रहा कि किसी और के नाम से थाने में रिपोर्ट कर झूठे केस में फंसा दूंगा और कोर्ट के चक्कर कटवाऊंगा।

बोधघाट थाने में केस दर्ज

एसएसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ बोधघाट थाने में भी केस दर्ज है। उसने वहां एसडीओपी (पुलिस अनुविभागीय अधिकारी) को भी इसी तरह से फोन पर धमकाया था। वह लगातार पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ नेताओं के मोबाइल पर भी कॉल करके धमकी दे रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा।

You may have missed

error: Content is protected !!