क्राइमबिलासपुर

बिलासपुर: पूर्व कांग्रेस नेता शंकर माली की बेटी की कोनी में मिली लाश…5 जनवरी को निकली थी घर से, तब से थी लापता…

बिलासपुर। पूर्व कांग्रेस नेता शंकर माली की 5 जनवरी से लापता बेटी की लाश 12 दिनों के बाद कोनी सीमा क्षेत्र के बिरकोना खार में गुरुवार की सुबह मिली। मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का बताया जा रहा है, पुलिस ,संदेह के आधार पर प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ऐसा शक है कि प्रेम प्रसंग के कारण ही मोहल्ले में रहने वाले युवक ने हत्या करने के बाद लाश खार में फेंक दी थी।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार, मिलन चौक निवासी रीना उर्फ सीमा माली पिता स्व. शंकर माली (37 ) दो बच्चों के साथ रहती थी। बीते 5 जनवरी को शाम के समय वह चिकन लेने घर से निकली थी, और घर वापस नहीं आई। उसने नगर निगम के एक कर्मचारी को 5 जनवरी को देर रात मोबाइल पर कॉल कर सहेली के जन्मदिन पार्टी में जानकारी देते हुए बताया, कि वह रेलवे स्टेशन के करीब बुधवारी बाजार के पास है और आसपास अंधेरा है। उसने परिजनों को सुबह घर पहुंचने की जानकारी दी।
इधर परिजन लगातार सीमा के मोबाइल पर कॉल करते रहे, लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं कर रही थी। 6 जनवरी को सफाई कर्मी घर पहुंचा, और सीमा का फोन आने की जानकारी दी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल कॉल लोकेशन से पुलिस को पता चला कि रीना उर्फ सीमा की मोहल्ले में रहने वाले प्रभात यादव से लगातार मोबाइल पर बातें होती थी।

5 जनवरी को भी सीमा और प्रभात के बीच बातचीत हुई थी। पुलिस ने प्रभात को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने सीमा से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी देते हुए बताया, कि दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने सीमा की हत्या कर बिरकोना खार में लाश फेंक दी थी। पुलिस ने गुरुवार को बिरकोना खार से सीमा की सड़ी गली लाश बरामद की।

Related Articles

Back to top button
Close
Close