देशमनोरंजन

पुलकित सम्राट के साथ हाथी मेरे साथी का नया पोस्टर आया सामने…तमिल और तेलुगु भाषा में भी होगी रिलीज़…

प्रभु सोलोमन द्वारा समर्थित और इरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित यह फिल्म तमिल में कादन और तेलुगु में अरण्या के नाम से भी रिलीज़ होगी। फिल्म 2 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पोस्टर में पुलकित को एक आदिवासी के रूप में दर्शाया गया है, जो हाथी के साथ पोज दे रहा है। उनका मिशन जंगल को मानवीय लालच से बचाना है।

पुलकित शंकर की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक आदिवासी है और जंगल व उसके सभी प्राणियों की रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर चुका है। वह अपनी इस खोज में राणा दग्गुबाती के किरदार बंदेव की मदद करते दिखेंगे। पुलकित जिन्हे आखिरी बार अनीस बज्मी की पागलपंती में देखा गया था, इस वेंचर के साथ बहुत ही अलग भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

हाथी मेरे साथी की कहानी असम के काजीरंगा में स्थित हाथियों के बेड़े में दखल देने वाले इंसानों की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म की कहानी जंगल पर नियंत्रण को लेकर आदिवासियों और अधिकारियों के बीच लड़ाई को मजबूती से दिखाती है।

पुलकित का किरदार शंकर और राणा का किरदार बंदेव, वो सबकुछ करते दिखाई पड़ेंगे, जो वन्यजीवों के संरक्षण के लिए किया जाना आवश्यक है। राणा दग्गुबाती के साथ संयुक्त रूप से लीड रोल निभाने वाले पुलकित, वन्यजीवों की रक्षा में मदद करने की लड़ाई में सबसे आगे दिखेंगे। श्रिया पिलगाँवकर और ज़ोया हुसैन भी निर्णायक भूमिका निभाएंगी।

यह पहली बार है जब हम पुलकित को इस तरह की किसी भूमिका में देखने जा रहे हैं, यही कारण है कि हमें इस वेंचर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीँ अपने अपने प्रोजेक्ट के रूप में पुलकित बेजॉय नांबियार की तैश में दिखाई देंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close