मनोरंजन

एनसीबी से पांच घंटे पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जानें NCB अफसरों ने कैसे करवाया शांत!…

दीपिका पादुकोण से शनिवार (26 सितंबर) को एनसीबी (NCB) ने पांच घंटे की पूछताछ की। दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह 10 बजे से कुछ मिनट पहले ही NCB दफ्तर पहुंच गईं थीं। इसके अलावा शनिवार को सारा अली खान, श्रद्धा कपूर दोनों भी एनसीबी (NCB) ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची थीं। एनसीबी ने दीपिका, सारा और रकुल प्रीत सिंह के मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त कर लिए हैं। दीपिका पादुकोण से पूछताछ को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है, सूत्रों के मुताबिक दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार रो पड़ी थीं।

पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण

इंडिया टूडे ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि एनसीबी जब दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही थी, तो दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ और वह रोने लगी थीं। जिसके बाद एनसीबी के अपसरों ने दीपिका से कहा कि आप इमोशनल कार्ड ना खेलिए और हमें सच बताइए। कहा जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारियों हाथ जोड़कर दीपिका से जांच में सहयोग करने को कहा।

एनसीबी के अफसरों ने दीपिका को कहा कि वह जितनी जल्दी सच बताएंगी उनके लिए अच्छा होगा। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, जिसके बाद एनसीबी इस मामले को और भी बड़े एंगल से जांच करेगी।

दीपिका ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार

दीपिका ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात से साफतौर पर इनकार कर दिया है। हालांकि उन्होंने अपने कथित वायरल WhatsApp ड्रग्स चैट को माना है। दीपिका ने मान लिया है कि उन्होंने करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स वाली चैट की थी। लेकिन दीपिका ड्रग्स सप्लाई और लेने की बात से साफ इनकार किया है।

दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक भी सवाल नहीं किए थे। एनसीबी के अधिकारी ने कहा है कि जिन तीन एक्ट्रेस से शनिवार को पूछताछ हुई है उनके बयान का रिव्यू किया जाएगा उसके बाद आने की रणनीति तय की जाएगी।

दीपिका, सारा और श्रद्धा को दोबारा पेश होने का नोटिस नहीं

शनिवार को एनसीबी के उप महानिदेशक एमए जैन ने कहा, ‘अब तक 18 से 19 लोगों को बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में गिरफ्तार किया गया है। अधिकांश बेलो उच्च न्यायालय में हैं। हम तीनों अभिनेत्रियों के बयान अदालत के समक्ष दिए गए बयान प्रस्तुत करेंगे।”

Related Articles

Back to top button
Close
Close