मनोरंजन

सुशांत केश ड्रग एंगल के बाद, कंगना रनौत ने खोले बॉलीवुड के ड्रग रैकेट के गहरे राज, बोलीं- इन सितारों की पत्नियां करती हैं पार्टीज…

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब ड्रग एंगल आने के बाद मामला काफी गरमाया हुआ है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने बीते दिनों दावा किया था कि वो इस मुद्दे पर काफी कुछ जानती हैं।

वहीं अब कंगना ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरवव्यू में बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टीज को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल तब आया जब रिया चक्रवर्ती की वो वॉट्सएप चैट सामने आईं, जिसमें वो ड्रग डोज के बारे में बात कर रही थीं। कंगना ने बीते दिनों ट्वीट के जरिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इस मामले में मदद करने की पेशकश की थी और इसके लिए पुलिस सुरक्षा भी मांगी थी।

वहीं अब उन्होंने रिपब्लिक टीवी से बातचीत के दौरान कहा कि वो एक दौर में बॉलीवुड के ‘हाई और माइटी’ क्लब का हिस्सा थीं। जहां उन्हें हर दूसरी रात को ऐसी पार्टीज में जाना पड़ता था जिनमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ड्रग्स लेते थे। कंगना का कहना है कि ‘कई यंग एक्टर्स, मेरे उम्र के, वो ड्रग्स लेते हैं और शोज करते हैं।  इन एक्टर्स पर कई ब्लाइंड आइटम भी बने हैं। इनके डीलर्स एक ही होते हैं।  सबकुछ एक निस्चित तरीके से होता है। उनकी पत्नियां ये पार्टीज होस्ट करती हैं। वहां पर एक अलग माहौल होता है। इन पार्टीज में आपको लोग ड्रग्स लेते और अय्याशी करते दिखेंगे’।

वहीं कंगना ने ये दावा भी किया है कि ‘कई सरकारें इन बॉलीवुड-ड्रग माफिया को बढ़ने में मदद करती हैं। वहीं एक अलग रैकेट भी है- ब्लाइंड आइटम, जहां एक्टर्स मानते हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। ये लोग नेपोटिज्प को प्रमोट करते हैं, इनमें से कई बचपन से ही ड्रग्स ले रहे हैं और बाद में एक्टर्स-डायरेक्टर्स बन जाते हैं। मैंने एक ऐसे एक्टर को डेट किया है- वो एक जगह जाते हैं, पीते हैं और फिर ड्रग्स लेते हैं।

कंगना ने आगे कहा- ‘ये एक्टर्स, उनकी पत्नियां घर जाते हैं और ड्रग्स लेते हैं।  यहां जो अय्याशी होती है वो कल्पना से भी परे है। मैंने देखा है कि ये कितना अश्लील हो जाता है और इन ड्रग पार्टीज में चीजें हाथ से बाहर निकल जाती हैं।  एक रीसेंट फिल्म में भी कुछ असलियत दिखाई गई है लेकिन सच्चाई को लीपपोत दिया गया है’।

Related Articles

Back to top button
Close
Close