मनोरंजन

कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी का छापा, एक्ट्रेस बोलीं- बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे…

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को दावा किया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई में उनके नवनिर्मित ऑफिस पर छापा मारा है। कंगना रनौत इस दिनों अपने परिवार के साथ मनाली में हैं। जब से लॉकडाउन की घोषणा की गई थी तभी से अभिनेत्री मनाली में हैं। अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई आने वाली है।

कंगना रनौत ने कहा है कि मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। कंगना ने यह आरोप लगाया कि बीएमसी अधिकारियों ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘ ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी  के कुछ लोग आए हैं।’

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग नजर आ रहे हैं और कुछ लिख भी रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट किया-‘उन्होंने सब कुछ नापते हुए मेरे कार्यालय को अपने कब्जे में ले लिया है, साथ ही मेरे पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं, जब उन्होंने बीएमसी के अधिकारियों को पीछे हटा दिया, जैसे भाषा का इस्तेमाल किया, वो जो मैडम है उसका करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे कल सूचित किया गया है मेरी संपत्ति को नष्ट कर रहे हैं।’

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है। कंगना अपने बयानों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।  अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत ने जनवरी में मणिकर्णिका फिल्म्स नाम से अपने प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन किया था। इसकी जानकारी कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर दी थी। उनका स्टूडियो मुंबई के पाली हिल में है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ इस साल शुरुआत में रिलीज हुई थी। कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस और धाकड़ में दिखाई देगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close