मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट आई सामने, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- इन दो लोगों ने…12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में अभिनेत्री…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत 4 एक्ट्रेसेस को समन भेजा है। इसी बीच दीपिका की ड्रग चैट भी सामने आई है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि दीपिका की ड्रग चैट्स सामने पर उन्होंने 2 लोगों को इसका जिम्मेदारी ठहराया है।

टीवी चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने अपने चैट्स लीक होने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया साहा को इसका जिम्मेदार ठहराया है। इतना ही नहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका 12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में है और उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुईं हैं।

मंगलवार को एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन जारी किया था। सामने आईं चैट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण करिश्मा जो कि क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है उनसे ड्रग को लेकर बातचीत कर रही है। दीपिका करिश्मा से पूछती है माल है क्या? दीपिका के इस सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat