मनोरंजन

उर्मिला मातोंडकर पर कंगना रनौत ने किया पर्सनल अटैक, बोलीं वो एक्टिंग के लिए बल्‍कि ‘इसलिए’ हैं फेमस…

बॉलीवुड में परिवारवाद और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्‍स को लेकर कंगना एक के बाद एक बयान दे रही है। पूरे मामले में खींचातानी उस वक्‍त और बढ़ गई जब ये मुद्दा संसद में उठा। एक्ट्रेस जया बच्चन और राज्‍यसभा सांसद ने ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड का समर्थन किया। इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत पर हमला किया और कहा, ‘पूरा देश ड्रग्स और नशीली दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या कंगना जानती हैं कि हिमाचल ही ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है? उन्हें अपने राज्य से अभियान की शुरुआत करनी चाहिए।’ इसके बाद अब कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर करारा हमला बोला है।

सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार हैं उर्मिला मातोंडकर

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने आज उर्मिला मातोंडकर जी द्वारा दिया गया अपमानजनक इंटरव्यू देखा। जिस तरह वो मेरे बारे में बात कर रही थीं वो इंटरव्यू के जरिए मुझपर निशाना साध रही थीं। उनका कहना है कि मैं बीजेपी की टिकट पाने के लिए ऐसा कर रही हूं। मेरे लिए टिकट पाना मुश्किल बात नहीं है। मुझे इसके लिए अपनी जिंदगी से खेलने और प्रॉपर्टी बर्बाद करने की जरूरत नहीं है।’ कंगना ने आगे कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट एडल्‍ट स्टार हैं। वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती, वो किस चीज के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए। तो अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे भी टिकट मिल सकता है।

अध्ययन सुमन के इल्‍जाम पर भी दिया जवाब

कंगना रनौत ने अध्ययन सुमन द्वारा दिए गए बयान पर भी बात की। कुछ सालों पहले अध्ययन ने इल्जाम लगा था कि कंगना रनौत ने उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स दिए। इसपर कंगना ने कहा कि मैंने आजतक किसी ड्रग पैडलकर को फोन नहीं किया। मैंने कभी ड्रग्स नहीं खरीदे। लेकिन हां, मैं क्योंकि लोगों के सामने एक्सपोज हो गई हूं तो यह चीज मुझे साफ तौर पर दिखाई दे रही है। मैंने देखा है भारत को किस तरह ड्रग्स से नुसकान पहुंच रहा है, खासकर पंजाब को।

बीएमसी ने घर तोड़ा तो लगा मेरा रेप हो गया

कंगना ने कहा, ‘घर आपकी बॉडी का इमोशनल एक्‍सटेंशन होता है। मैंने अपने वकील को बुलाया क्‍योंकि बीएमसी ने मुझे समय नहीं दिया। उन्‍होंने मेरे घर का ताला तोड़ा। मेरा घर तोड़े जाने के बाद लगा कि मेरा रेप हुआ। उन लोगों को अधिकार नहीं है कि वे मेरी पर्सनल चीजों को तोड़ें। उन्‍होंने मेरा पुराना सोफा, पुराना झूमर, स्‍पीकर्स, सब तोड़ दिया। मैं मुआवजे की मांग करूंगी।’

सिक्‍यॉरिटी न मिलती तो साधुओं की तरह मार दी जाती

सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर कंगना ने कहा, ‘हम सबने देखा कि कैसे सुशांत के पिता ने पुलिस की खामियों की शिकायत की। मैंने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और मैं डरी हुई थी, इसलिए मैंने केंद्र से सिक्‍यॉरिटी की मांग की। मैंने मराठियों के बारे में कुछ नहीं कहा। पॉलिटिकल पार्टियों ने इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोगों के साथ हाथ मिला लिया। अगर मुझे सुरक्षा न मिलती तो साधुओं की तरह मैं भी मार दी जाती।’

क्‍या कहा था उर्मिला ने

कंगना रनौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था, जिसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। इसके अलावा कंगना ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। इन बयानों को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर जमकर निशाना साधा। उर्मिला ने कहा कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या उन्हें (कंगना) को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए। उर्मिला ने आगे कहा था कि ये इंसान, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया है और उसे वापस कुछ दिया है तो यह शहर उनका है। इस शहर की बेटी होने के नाते, इसका अपमान करने वाली किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं तो शहर ही नहीं बल्कि आप यहां के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं। उर्मिला ने आगे कहा कि अगर कोई हर समय चिल्लाता है तो जरूरी नहीं है कि वह सच बोल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close