देशमनोरंजन

एक बार फिर साल के सबसे बड़े पार्टी ऐन्थम ‘लोका’ के लिए साथ आ रहे, यो-यो हनी सिंह और भूषण कुमार!…

हम सभी जानते हैं कि यो यो हनी सिंह की फैन फॉलोविंग बहुत बड़ी है और अपने आखिरी ब्लॉकबस्टर ट्रैक गुर नालो इश्क मीठा के बाद, हनी सिंह को एक बार फिर टी- सीरीज के साथ काम करते देखा जाएगा। जी हां, मशहूर रैपर हनी सिंह ने एक और चार्टबस्टिंग ट्रैक ‘लोका’ के लिए भूषण कुमार के साथ हाथ मिलाया है।

लोका, जिसका स्पेनिश अर्थ पागल होता है, असल में इस अपबीट पार्टी ट्रैक के फील और वाइब्स को बरक़रार रखने में कामयाब रहा है। इस गाने में लैटिन वाइब्स भी हैं, घरेलु फैंस के लिए एक नया अनुभव होगा। दुबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए लोका गाने को, साल का सबसे बड़ा पार्टी ऐन्थम माना जा रहा है। इसे दुबई की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है, और एक ख़ास बात यह भी है कि लोको गाना अपने आप में एकमात्र ऐसा गाना है जिसे प्रसिद्ध गुगू नाव पर शूट किया गया है, जो दुनिया की एकलौती ऐसी बोट है जिसे मध्य पूर्व की सबसे बड़ी पार्टी बोट के तौर पर जाना जाता है। निर्माता भूषण कुमार और बॉबी सिंह के साथ हनी ने इस पेपी नंबर को विशाल भव्यता और सेटिंग देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह किसी भी बड़े बजट वाले बॉलीवुड नंबर के बराबर है और निश्चित रूप से डिस्कोथेक और म्यूजिकल चार्ट पर बहुत बड़ी हिट होने वाला है।

लुंगी डांस सिंगर ने न सिर्फ सिमर कौर के साथ इस गाने को गाया है, बल्कि लिल गोलू के साथ इस गाने को लिखा और कंपोज़ भी किया है। लोका को बेन पीटर्स ने निर्देशित किया है और इसमें यो यो हनी सिंह के विपरीत निकी पिकी को देखा जा सकता है। ये गाना 3 मार्च 2020 को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close