मनोरंजन

रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका के लिए NCB से किया खास अनुरोध, कहा- मुझे भी पूछताछ में दीपिका के साथ रहने दें क्योंकि…

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया है। एनसीबी ने पूछताछ के लिए दीपिका को 26 सितंबर को बुलाया है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी का कहना है कि गिरफ्तार होने से पहले 6 सितंबर से 8 सितंबर के बीच पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इन अभिनेत्रियों के नाम लिए थे। इस बीच रणवीर सिंह ने एनसीबी से एक खास अनुरोध किया है।

दीपिका के साथ क्यों रहना चाहते हैं रणवीर?

रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध करते हुए कहा है कि वह शनिवार को पूछताछ के दौरान पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रहना चाहते हैं। एनसीबी को लिखी अपनी एप्लीकेशन में रणवीर ने कहा है कि कई बार दीपिका पादुकोण को घबराहट होती है और पैनिक अटैक आते हैं इसलिए वह दीपिका के साथ रहने के लिए इजाजत चाहते हैं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर के साथ 2017 में हुई व्हॉट्सएप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया है। अपनी वायरल चैट में अभिनेत्री ने मैनेजर से ‘हाश’ को लेकर बात की है।

रणवीर की एप्लीकेशन पर कोई फैसला नहीं

अपनी एप्लीकेशन में रणवीर सिंह ने ये भी कहा है कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। उन्हें इस बात का पता है कि वह दीपिका के साथ पूछताछ के दौरान शामिल नहीं हो सकते हैं लेकिन फिर भी पत्नी की मानसिक सेहत के लिए एनसीबी के दफ्तर में आने का अनुरोध कर रहे हैं। हालांकि एनसीबी ने रणवीर सिंह की इस एप्लीकेशन पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। दीपिका के साथ ही अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पूछताछ के लिए आएंगी। इसके अलावा दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आज पूछताछ होगी।

आज होगी रकुल प्रीत से पूछताछ

वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी आज ही पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश होंगी। वह पूछताछ के लिए शुक्रवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। उनका नाम भी सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान ही लिया है। रिया के फोन डिटेल्स से इस बात का खुलासा हुआ है कि वह सुशांत के निधन से पहले तक रकुल के संपर्क में थीं। दोनों के बीच इससे पहले फोन और चैट्स के जरिए बातचीत होती थी। इसके साथ ही दोनों एक ही जिम में जाया करती थीं।

धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रड्यूसर को समन

दूसरी ओर धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव प्रड्यूसर शितिज रवि प्रसाद को भी आज ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एनसीबी ने शुक्रवार सुबह उनके घर की तलाशी ली है। बता दें धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का है। वहीं एनसीबी ने सुशांत मामले में जांच कर रही ईडी के कहने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती की चैट्स के आधार पर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। एनसीबी की जांच में पता चला कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close