मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: आज रिया चक्रवर्ती को घेरेगी सीबीआई! इन सवालों को लेकर करेगी पूछताछ…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई दो दिनों से जांच कर रही है...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई दो दिनों से जांच कर रही है। सीबीआई लगातार सबूत जुटाने की कोशिश में जुटी है। इस मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत अभिनेता के स्टाफ के दो सदस्य कुक नीरज सिंह और हेल्पर दीपेश सावंत से पूछताछ की जा रही है। रविवार को दूसरे दिन भी इन तीनों से पूछताछ का सिलसिला जारी रहा। तीनों के बयान में विरोधाभास होने के बाद सीबीआई की टीम उन्हें लेकर दोबारा सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची। अब खबर है कि सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक आज सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती को समन भेजकर उनसे पूछताछ कर सकती है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सीबीआई अब रिया से पूछताछ के दौरान ये कोशिश करेगी कि जो भी सच है वो सामने आए।

रिया से इन सवालों का जवाब जानने की कोशिश करेगी सीबीआई

1. सुशांत के साथ कैसे रिश्ते थे?
2. क्या सुशांत डिप्रेशन में थे?
3. 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर क्यों गई थीं?
4. क्या सुशांत से झगड़ा हुआ था?
5. घर से जाने के बाद सुशांत से बातचीत की थी?
6. आखिरी बार सुशांत को फोन कब किया था?
7. सुशांत के खाते से पैसे कहां गए?
8. क्या दोनों शादी करने वाले थे?
9. सुशांत के परिवार से कैसे रिश्ते थे?
10. यूरोप ट्रिप पर क्या हुआ था?

सुशांत के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार बता दें की सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही। इसके अलावा उन्होंने 15 करोड़ रुपये के हेरफेर का भी आरोप लगाया। ईडी पहले ही रिया से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

सहयोग न करने की बात आई सामने

जानकारी के अनुसार ईडी से पूछताछ के दौरान ये बात भी सामने आई कि रिया चक्रवर्ती ने इसमें सहयोग नहीं किया। रिया से पूछताछ के दौरान जो सवाल किए जा रहे थे उन्होंने उनमें से किसी भी सवाल का सही से जवाब नहीं दिया था। आधी जानकारियों को लेकर रिया ने कहा कि उन्हें याद नहीं है।

घर छोड़ने से पहले गुस्से में थी रिया

8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। सुशांत के कुक नीरज के मुताबिक, रिया उस दिन काफी गुस्से में थीं और उन्होंने अपना सामान पैक करने को कहा था। घर छोड़ने से पहले रिया और उनके भाई शोविक ने डिनर भी नहीं किया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close