स्वास्थ्य

फर्जी थी अमित शाह के स्वस्थ होने की खबर, गृह मंत्रालय की सफाई के बाद मनोज तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट…जानें कैसे फैली थी ख़बर…

कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अभी तक दोबारा कोरोना जाँच नहीं की गई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मीडिया में गृह मंत्री की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों के बाद स्पष्टीकरण दिया है. भाजपा के लोकसभा सांसद और दिल्ली भाजपा इकाई के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबर सबसे पहले दी थी.

पिछले एक सप्ताह से भी अधिक समय से कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती गृह मंत्री के कोरोना टेस्ट को लेकर भाजपा के लोकसभा मनोज तिवारी ने रविवार दोपहर ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी. अपने ट्वीट में भाजपा सांसद ने लिखा था कि, “देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई.” सरकारी न्यूज एजेंसी ANI ने भी तिवारी के हवाले से ही ये खबर जारी कर दी थी.

हालांकि कुछ ही समय में गृह मंत्रालय की तरफ से इस पर सफाई आ गई. ANI ने गृह मंत्रालय के अधिकारियों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि अमित शाह का कोरोना टेस्ट अभी तक नहीं किया गया है. इस खबर के सामने के साथ ही मनोज तिवारी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से लगभग 12 बजे किए इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. बता दें कि अमित शाह ने खुद दो अगस्त को ट्वीट करते हुए कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat