नगर निगमबिलासपुर

बिलासपुर: मेयर रामशरण यादव बोलें: समय सीमा में पूर्ण हो स्मार्ट सड़क का कार्य और नियमित पानी छिड़काव और तत्काल कल्वर्ट बनाने के निर्देश…

बिलासपुर। कार्यकाल के पहले दिन मेयर रामशरण यादव ने भारतीय नगर और व्यापार विहार स्मार्ट सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने तय समय सीमा में सड़क निर्माण पूर्ण करने के साथ धूल पर काबू पाने नियमित पानी छिड़काव करने के निर्देश दिए।

सोमवार की सुबह मेयर रामशरण यादव ने प्रियदर्शनीय नगर, भारतीय नगर और महाराण प्रताप चौक से व्यापार विहार तक निर्माणाधीन स्मार्ट सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने मेयर यादव से सौजन्य मुलाकात की। क्षेत्र के लोगों ने प्रियदर्शनीय नगर के क्वालिटी रेस्टोरेंट और तिवारी के घर के पास कल्वर्ट निर्माण में देरी और समतलीकरण नहीं होने पर आवागमन में परेशानी होने की बात कही। इसपर मेयर यादव ने तत्काल कल्वर्ट निर्माण और सड़क समतलीकरण करने के निर्देश ठेकेदार और अधिकारियों को दिए। इस दौरान उन्होंने जरूरत होने पर ओवर स्लैब डालने की बात कही। इसके बाद मेयर यादव ने स्मार्ट सड़क निर्माण का जायजा लिया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने सड़क निर्माण धीमी गति से होने और नियमित पानी छिड़काव नहीं होने के कारण लगातार धूल उड़ने की शिकायत की। इसपर मेयर राय ने समय सीमा के अंदर सड़क निर्माण पूर्ण करने और धूल पर काबू पाने नियमित पानी का छिड़काव करने के निर्देश ठेकेदार को दिए।

कार्यालय का भी किया निरीक्षण

शाम के समय मेयर रामशरण यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन ने विकास भवन और टाउन हॉल स्थित कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में कुछ जरूरी बदलाव करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कार्यालय निरीक्षण के दौरान निगम के अधिकारियों ने मेयर यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन से सौजन्य मुलाकात कर अपना परिचय दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close