नक्सली

छत्तीसगढ़: जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने फिर उतारा दो ग्रामीणों को मौत के घाट…

सुकमा : नक्सलियों ने एक बार फिर बुधवार को दो ग्रामीणों की जनअदालत लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद उनके शवों को गांव के बाहर ही फेंक कर चले गए। दोनों ग्रामीणों पर पुलिस से मुखबिरी करने का संदेह था। नक्सली दोनों ग्रामीणों को उनके घर से ही अगवा कर ले गए थे। घटना किस्टाराम थाना क्षेत्र की है। शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अचानक आ गए नक्सली

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, किस्टाराम थाना क्षेत्र के करिगुंडम गांव में बुधवार दोपहर करीब 3 बजे अचानक नक्सली आ गए। इसके बाद गांव के ही रहने वाले पोडियम मुत्ता और कोको लच्छू को नक्सली अपने साथ पकड़कर ले गए। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने गांव में ही छोटी जन अदालत लगाकर दोनों ग्रामीणों की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

शव फेंक भाग निकलें नक्सली

जानकारी के मुताबिक दोनों के शव गांव के बाहर फेंककर भाग निकले। शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी सरपंच व अन्य लोगों को दी। इस पर किस्टाराम गांव के उपसरपंच राममूर्ति ने थाने में घटना की लिखित सूचना दी है। एएसपी नक्सल ऑपरेशन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी है। इससे पहले भी नारायणपुर के अबूझमाड़ में नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close