Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ / आदिवासियों के साथ मांदर की थाप पर थिरके भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो

  • पंचायत मझारटोला के दूरस्थ ग्राम रावत सरई में गए थे हितग्राहियों को नवीन राशन कार्ड का वितरण करने
  • स्वागत में आदिवासी मांदर बजाकर नृत्य कर रहे थे, यह देख विधायक कमरो खुद को रोक नहीं पाए

कोरिया. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के मंत्रियों और विधायकों को आमजन के साथ डांस करने और घुलने-मिलने का सिलसिला जारी है। आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बाद अब सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और भरतपुर सोनहत से विधायक गुलाब कमरो भी इसमें शामिल हो गए हैं। हितग्राहियों को नवीन राशन कार्ड वितरण के लिए पहुंचे विधायक कमरो मांदर की थाप पर वह आदिवासियों के साथ जमकर थिरके। हालांकि विधायक कमरो के पहले भी डांस करते कई वीडियो वायरल हुए हैं, खासकर छत्तीसगढ़ी गीतों पर।

 

ग्रामीणों से लेकर खुद के गले में लटकाई मांदर, फिर बजाते हुए थिरके

  1. दरअसल, विधायक गुलाब कमरो रविवार को क्षेत्र के दौरे के दौरान सोनहत के अंतिम छोर ग्राम पंचायत मझारटोला के दूरस्थ वनांचल क्षेत्र ग्राम रावत सरई में हितग्राहियों को नवीन राशन कार्ड वितरित करने पहुंचे थे। वहां पर विधायक के स्वागत में ग्रामीण मांदर की थाप पर थिरक ही रहे थे। तभी विधायक भी ग्रामीणों के बीच पहुंच गए और मांदर मांगकर अपने गले में लटका ली। इसके बाद मांदर बजाते हुए उन्होंने थिरकना शुरू कर दिया। विधायक कमरो काफी देर तक मांदर बजाते हुए थिरकते रहे।
  2. सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष और विधायक गुलाब कमरो के डांस के वीडियो इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। विधायक गुलाब कमरो जब किसी आयोजन में शरीक होते हैं। वहां अगर छत्तीसगढ़ी गीत बजता है या फिर पारंपरिक वाद्य यंत्र तो वे खुद को रोक नहीं पाते और जमकर थिरकते हैं। विधायक का यह अंदाज लोगों को खूब भाता भी है। गरियाबंद में मुख्य अतिथि के रूप में भी उन्होंने जमकर डांस किया था। उसके बाद अब फिर उनका वीडियो और डांस सुर्खियों में है।

error: Content is protected !!