अन्य

डेरा समर्थकों के हिंसा से छत्तीसगढ़ होकर जाने वाली सात ट्रेनें रद्द

27 अगस्त को दुर्ग से छूटने वाली गाड़ी नंबर 18213 दुर्ग-जयपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

राम रहीम के समर्थकों ने रीवा एक्सप्रेस को आग के हवाले कर दिया.
राम रहीम के समर्थकों ने रीवा एक्सप्रेस को आग के हवाले कर दिया.
रायपुर| बलात्कार के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत से डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा की वजह से छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाली सात ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं.
25 अगस्त को अमृतसर से बिलासपुर पहुंचने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रद्द रही, जिसके चलते यह ट्रेन 26 अगस्त को राजधानी रायपुर और बिलासपुर नहीं आई. वहीं 28 अगस्त को बिलासपुर से छूटने वाली गाड़ी नंबर 18237 बिलासपुर-अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रद्द रहेगी.
पंवार ने बताया कि शुक्रवार को जम्मूतवी से दुर्ग आने वाली एक्सप्रेस भी रद्द रही. 27 अगस्त को दुर्ग से छूटने वाली गाड़ी नंबर 18213 दुर्ग-जयपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी. 28 अगस्त को जयपुर से छूटने वाली गाड़ी नंबर 18214 जयपुर-दुर्ग एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

उन्होंने कहा कि 28 अगस्त को बिलासपुर और गेवरा के बीच चलने वाली गाड़ी नंबर 58210/58209 बिलासपुर-गेवरा-बिलासपुर पैसेंजर रद्द रहेगी. 27 अगस्त को रायपुर रेल मंडल के उरकुरा और दाधापारा स्टेशनों के बीच रायपुर और बिलासपुर के मध्य छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रद्द होने के कारण इस गाड़ी के स्थान पर उसी तारीख को ही गाड़ी नंबर 18244 भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस पैसेंजर बनाकर चलाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close
Open chat