अन्य

नरभक्षी पति-पत्नी! 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खाया, तहखाना में रखते थे मानव शरीर

नरभक्षी पति-पत्नी! 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खाया, तहखाना में रखते थे मानव शरीर

एक कथित नरभक्षी पति-पत्नी ने यह माना है कि उन्होंने बीते 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खाया है. पुलिस को फिलहाल 8 बॉडी पार्ट्स मिले हैं और अब पुलिस इस बयान की सच्चाई जानने के लिए आगे जांच कर रही है. हैरानी की बात यह है कि इस कपल ने अपने घर में एक तहखाना बना रखा था जहां वे अपने शिकार हुए लोगों के शरीर के अंग रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी लेते थे. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

दक्षिणी रूस में रहने वाले 35 वर्षीय दिमित्री बकशीव ने माना है कि उसने डर का यह भयानक खेल साल 1999 में शुरू किया था. दिमित्री के एक तस्वीर भी जारी की गई है जिसमे वह अपनी एक 35 साल की शिकार के साथ दिख रहा है. हालांकि इस महिला का नाम जाहिर नहीं किया गया है. दिमित्री की पत्नी का नाम नतालिया है और वह पेशे से नर्स है.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस को तलाशी के दौरान इस परिवार के घर में ‘नरभक्षियों के लिए विडियो क्लासेज’ भी मिली हैं. हिरासत में लिए जाने के बाद नतालिया के मनोरोग से जुड़े टेस्ट्स करवाए गए हैं जिसमें वह मानसिक तौर पर स्वस्थ बताई गई है. स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक टेस्ट रिपोर्ट्स से साफ पता लगता है कि नतालिया पूरी तरह ठीक है और उसने जो भी किया है उसे उसकी पूरी जानकारी है.

रूसी जांचकर्ताओं के मुताबिक बकशीव और उसकी पत्नी मानव शवों के अंगों को अपने फ्रीजर में रखते थे. इसके अलावा उन्होंने घर में ही एक तहखाना बनाया था जहां पर कुछ अंग रखते थे, कुछ अंगों को डिब्बों में रखा जाता था. पुलिस को अभी तक फ्रोजन बॉडी पार्ट्स के 7 पैकेट मिले हैं. कुछ मांस को यह जोड़ा डिब्बों में रखता था और फिर उनमें मसाले डालकर उनका अचार बनाता था. मृत लोगों के शरीर से त्वचा भी उधेड़कर रखी जाती थी, पुलिस को इसके 19 अवशेष मिले हैं.

इस जोड़े को तब गिरफ्तार किया गया जब क्रसनदर शहर में एक मोबाइल फोन किसी के हाथ लगा. इस फोन में एक शख्स की मरे हुए लोगों के अंगों के साथ खींची हुई सेल्फी थीं. जब कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने इस जोड़े से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक नतालिया अपने पति से 7 साल बड़ी है. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि दोनों कितने सालों से शादीशुदा हैं. फिलहाल दोनों हिरासत में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close
Open chat