अन्य

भाजपा सरकार पूरे प्रदेश में खोलेगी सरकारी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान

भाजपा सरकार पूरे प्रदेश में खोलेगी सरकारी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान

जल्द ही मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई की दुकान पूरे प्रदेश में खोलने जा रही है पहली दुकान इसी साल अक्टूबर महीने में भोपाल में शुरू हो जाएगी ।

इस बात की जानकारी आज बैतूल की बडोरा कृषि उपज मंडी में हुए सहकारिता सम्मेलन में मंत्री विश्वास सारंग ने दी । उन्होंने यहां किसानों को दिए अपने संबोधन कहा कि प्रदेश सरकार जनता के हित मे यह कदम उठाने जा रही है, श्री सारंग ने कहा कि लोगो को जल्द ही सस्ते और किफायती दामो पर बिल्डिंग मटेरियल मिलने लगेंगे । सहकारिता राज्य मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि उनका सहकारिता विभाग रेत,इट, गिट्टी, सीमेंट सहित कई सामान जो बिल्डिंग बनाने में लगते है एक ही जगह मिलने लगेंगे ।

तय समय से तीन घंटे देरी से पहुचे विश्वास सारंग ने मंडी में मौजूद किसानों के लिए भी एक बड़ी घोषणा की उन्होंने कहा कि किसानों को टमाटर जैसी कई खराब होने वाली सब्जियों के सही दाम मिले उसके लिए एक योजना बना रही है इसमें सरकार ही उन सब्जियों को खरीदेगी और बड़ी कंपनियो को बेचेगी । श्री सारंग ने कहा की टमाटर जल्द खराब होंने वाली सब्जी है हम किसानों से टमाटर खरीदकर उसकी प्यूरी ( सॉस ) बनाकर कंपनी को बेचेंगे ताकि किसानों को उनकी फसल का सही दाम मिल सके ।

सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने आपने भाषण में कहा कि कुछ लोग ये अफवाह फैला रहे है कि उचित मूल्य की दुकान ( pds ) बंद करने जा रही है ये मात्र कोरी अफवाह है । उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कही भी एक भी दुकान बंद नही होगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close
Open chat