Advertisement
अन्य

गौहत्या के विरूद्धअमर का बंगला घेरने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार,,गाय के साथ अत्यचार का देखें वीडियो

 
बिलासपुर। प्रदेश की गौशालाओं में हुई गायों की मौत के मामले में गाय और उसके बछड़े के साथ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेसी शहर के विधायक और प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन  मंत्री अमर अग्रवाल का बंगला घेरने जा रहे थे।पुलिस ने यहां भी कांग्रेसियों को मंत्री के बंगले तक पहुंचने  से रोकने के लिए बेरीकेटिंग की थी।

 कांग्रेसी प्रदेश की गौशालाओँ में हो रही गायों की मौत को लेकर मंत्री अमर अग्रवाल का राजेन्द्र नगर स्थित बंगला घेरने के लिए पहुंचे थे। उन्हे रोकने के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम कर रखा था।

 छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार होने के बाद भी यहां गौशालाओं में गायों की हत्या की जा रही है। जिसमें बीजेपी के लोग भी शामिल रहे हैं। ऐसे में नैतिकता के आधार पर बीजेपी सरकार को पद पर रहने का कोई अधिकार  नहीं है।

 कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव, विजय पाण्डेय, राजेन्द्र शुक्ला, बैजनाथ चंद्राकर , शेख गफ्फार, चन्द्र प्रकाश बाजपेयी,, नरेन्द्र बोलर, अभयनारायण राय , भुनेश्वर यादव, प्रमोद नायक, शेख नजीरुद्दीन, स्वपनिल शुक्ला, सुनील शुक्ला, धर्मेश शर्मा, त्रिलोक श्रीवास ,, सीमा पाण्डेय सहित बड़ी तादात में कांग्रेसी शामिल हुए। इस बीच युवा कांग्रेसी जावेद मेमन, गौरव, गोपाल दुबे, नरेन्द्र बोलरर , सीमा पाण्डेय आदि बेरीकेट के भीतर दाखिल होकर मंत्री के बंगले की ओर जाने की कोशिश करने लगे।

बाद में कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हे पुलिस कोनी थाना ले जाया गया।

इस विरोध प्रदर्शन का किसी पर असर हुआ हो या नही पर गाय व इसके बछड़े को जिस प्रकार का अत्याचार कांग्रेसियो व पुलिस ने किया उस पर इसका असर जरूर हुआ होगा । गाय के साथ अत्यचार का देखे वीडियो 

error: Content is protected !!