Advertisement
अन्य

जोधपुर में विमान हाईजैक की सूचना, फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस एयरपोर्ट पर तैनात

जोधपुर में विमान हाईजैक की सूचना, फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस एयरपोर्ट पर तैनात
जोधपुर एयरपोर्ट पर एक विमान के हाईजैक की सूचना मिली है राजस्थान के जोधपुर एयरपोर्ट पर एक विमान के हाईजैक की सूचना मिली है.
राजस्थान हाईकोर्ट में बम धमाके की चिट्‌ठी मिलने के दूसरे दिन ही अब जोधपुर में विमान हाईजैक की सूचना ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है.
पुलिस को मिली विमान हाईजैक की इस सूचना के बाद सभी अधिकारी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं. फायर ब्रिगेड व एम्बुलेंस भी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई हैं. हालांकि इसे मॉक ड्रिल भी बताया जा रहा है लेकिन फिलहाल पूरे मामले में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है.
उल्लेखनीय है कि जोधपुर हाईकोर्ट में गुरुवार सुबह एक चिट्‌ठी ने हड़कंप मचा दिया. छोटे से कागज के टुकड़े के रूप में मिली इस चिट्‌ठी में हाईकोर्ट कैम्पस में बम विस्फोट होने की बात लिखी थी.
यह चिट्‌ठी जिला जज (ग्रामीण) के कार्यालय में मिली. इसमें लिखा था कि आज हाईकोर्ट जोधपुर कैम्पस के अंदर बम विस्फोट होगा और अभी पूरा कैम्पस खाली करा लें. यह चिट्‌ठी जैसे ही सामने आई पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और कोर्ट परिसर में डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते के साथ अधिकारी पहुंच गए.बम की सूचना और सर्च अभियान के चलते दोपहर दो बजे तक कोर्ट में कामकाज को स्थगित कर दिया गया. कोर्ट परिसर को पूरी तरह खाली करा लिया गया और बम की तलाश शुरू कर दी गई. हालांक घंटों मशक्कत के बाद भी पुलिस खाली हाथ रही, कोर्ट परिसर से कोई बम बरामद नहीं हुआ

error: Content is protected !!