Advertisement
अन्य

पत्नी को काटने वाले मच्छर की हत्या पर पति को मिली सजा

पत्नी से जरा सा प्यार भी नुकसानदेह हो सकता है. यकीन न आये तो जापान के उस शख्स से मिलिए, जिसने पत्नी को काटने वाले मच्छर की हत्या कर दी. अब इस शख्स को सजा दी गयी है. ट्विटर पर उसका अपना अकाउंट ब्लाक कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर हत्या की इस अजीबोगरीब वारदात को हज़ारों लोगों ने देखा और अपनी प्रतिक्रियाएं दीं, लेकिन बेचारे पति को कोई भी बचा नहीं सका.

आपने शायद ही कभी ऐसा सोचा होगा कि एक मच्छर मारने के कारण आपका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है. यह सुनकर आप चौंक गए होंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है. जी हां, यह सच है और यह घटना जापान में घटी है. 20 अगस्त को यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर पर एक मच्छर को मारकर उसकी फोटो शेयर की, जिसके बाद ट्विटर ने उसका अकाउंट सस्पेंड कर दिया.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार इस व्यक्ति की बीवी घर में टीवी देखते हुए खाना खा रही थी कि एक मच्छर ने उसे काट लिया. इसके बाद व्यक्ति ने बेरहमी से मच्छर की हत्या कर दी और उसकी फोटो ट्विटर पर डाल दी.
इस फोटो को शेयर करते हुए उसने लिखा, ‘जब मैं आराम से बैठकर टीवी देखना चाहता हूं, तो तुम कैसे काटकर कहीं भी जा सकते हो? मर गया!’ इस ट्वीट के बाद ट्विटर ने उसे संदेश भेजा कि आपका अकाउंट बंद कर दिया गया है और यह कभी भी फिर से चालू नहीं हो सकता।

इसके बाद इस व्यक्ति ने नया अकाउंट खोला और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा पहले वाला अकाउंट स्थायी रूप से बैन कर दिया गया है, क्योंकि मैंने उस पर कहा था कि मैंने एक मच्छर को मार दिया है. क्या यह हिंसा है?’
यह ट्वीट इस व्यक्ति ने बहुत ही गुस्से में किया था, जिसे 31 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया और 27 हजार लोग इस पोस्ट को पसंद कर चुके हैं. लोगों के लिए यह बहुत ही हास्यास्पद है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

error: Content is protected !!