Advertisement
अन्य

राम रहीम के साथ जेल में बंद शख्स ने खोले राज, बाबा अंदर कैसे रह रहा, क्या-क्या करता है

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह रेप करने के दोषी पाए जाने के बाद रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। डेरा प्रमुख को 25 अगस्त को सीबीआई की पंचकूला अदालत ने दो साध्वियों से रेप का दोषी पाया था। अदालत ने 28 अगस्त को उसे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई है। जेल में गुरमीत के रहन-सहन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं लेकिन जेल में गुरमीत के शुरू दिन कैसे गुजरे हैं, ये रोहतक जेल से छूटे स्वदेश किराड नाम के शख्स ने बताया है।
राम रहीम के साथ जेल में बंद शख्स ने बताई ‘अंदर’ की सच्चाई
  
सिर नीचा किए बैठा रहता है राम रहीम

रोहतक जेल से छूटे स्वदेश ने बताया कि जेल आने के बाद से लगातार वो हताश ही दिख रहा है। पहले दिन तो उसने अपना सिर भी ऊपर नहीं उठाया। वह शुरू में कई दिन तक रोता रहा और धीरे-धीरे बुदबुदाता रहा। वह रात को भी सिर पकड़े दीवार के सहारे बैठा रहा। वह बस इतना ही कह रहा था कि रब ने मेरे साथ ये क्या किया।
  
मांगा था बिसलेरी का पाना

स्वदेश ने बताया कि पहले दिन गुरमीत ने कुछ नहीं खाया और जेल का पानी नही पी, बिसलेरी के पानी की मांग की थी। जो उसे दे दिया गया था। किराड ने बताया कि जेल में राम रहीम को वीआईपी सुविधा नहीं मिल रही है। उसको दूसरे कैदियों की तरह ही चटाई और कंबल दिया गया है। किराड ने बताया कि दूसरे कैदियों ने उससे ज्यादा बात नहीं की क्योंकि जो खबरें उसके बारे में मिलीं, उन्होंने कैदियों के मन में भी उसके लिए गुस्सा भर दिया है। जेल अधिकारी भी इस बात की कोशिश करते रहे कि कोई कैदी गुरमीत के पास ना आए। स्वदेश 29 अगस्त को जेल से छूटे हैं।
  
बाबा को वीआईपी खबरें दिए जाने की थी खबरें

डेरामुखी गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप के दो मामलों में सीबीआई अदालत ने 20 साल की सजा और 30 लाख का जुर्माना लगाया है। कोर्ट में पेशी से पहले से ही हरियणा सरकार पर उससे नरमी बरतने के आरोप लगातार लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि ना सिर्फ उसे हेलीकॉप्टर से जेल भेजा गया बल्कि जेल के भीतर भी वीआईपी सुविधाएं दी जा रही है।

error: Content is protected !!