Advertisement
अन्य

हाईस्कूल सड़क कीचड़ से सराबोर

देवरीखुर्द हाईस्कूल सड़क कीचड़ से सराबोर
बारीश में ग्रामीण क्षेत्रों की सड़क जर्जर हो गई है। ग्रामीणों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बच्चे स्कूल जाने से कतरा रहे हैं। बच्चों को गिरने का डर सता रहा है।

बिल्हा ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत देवरीखुर्द हाईस्कूल  से बरखदान  के बीच में सड़क कीचड़ से सराबोर हो गई है। स्कूली बच्चों के साथ-साथ ग्रामीणों को इस मार्ग में चलना मुश्किल हो गया है। मार्ग में चलते समय या बाइक चलाते समय गिरने का खतरा बना रहता है। गांव के जनप्रतिनिधी भी सड़क को सुधारने में रूचि नहीं दिखा रहे हैं। वहीं प्रशासन भी बार बार मांग करने के बाद भी  इसे ठीक करने किसी प्रकार की कोई पहल नहीं कर रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क की मांग को लेकर कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगा चुके है। बच्चे स्कूल पढऩे जा रहे हैं पर हमेशा डर बना रहता है। बच्चे स्कूल जाने से कतराते हैं। अभी बारिश शुरू ही हुई है यदि सड़क को मुरूम गिट्टी डालकर ठीक नहीं कराया गया तो आने वाले तीन माह तक इसी तरह की परेशानी से दो-चार होना पड़ेगा।

ट्रैक्टर चलने से जर्जर हुई सड़क

देवरीखुर्द हाई स्कूल सड़क की स्थिति खराब होने का सबसे बड़ा कारण देवरी खुर्द के इस मार्ग से ट्रैक्टरों की आवाजाही है जिसे रुकवाने ग्रामीणों ने कई बार प्रयास किया है लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है

error: Content is protected !!