अन्य

तीन अंडे को लेकर पति-पत्‍नी में हुआ भयंकर झगड़ा, पुलिस ने दिलचस्‍प तरीके से सुलझाया केस, जानें कैसे

अच्‍छी सेहत के लिए लोग अंडा खाते हैं लेकिन महाराष्‍ट्र में महज तीन अंडे के लिए एक पति पत्‍नी के बीच इतना भयंकर झगड़ा हुआ कि मामला पुलिस थाने पहुंच गया लेकिन आगे जो हुआ वह सुर्खियों में बन गया।

अंडे को लेकर झगड़ा सुनकर हैरान रह गई पुलिस

ये मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सखरखेड़ा गांव से संबंधित है, जहां पति और पत्नी ने एक अलग आरोप लगाया, जिसने पुलिस को हैरान कर दिया। पहले तो पुलिस वाले उनकी लड़ाई को बहुत दिलचस्पी नहीं दी, लेकिन जब उन्होंने सुना कि वे अंडे की वजह से लड़ रहे हैं, तो वे हैरान हो गए और उनकी पूरी कहानी सुनी।

जानें क्यों हुआ अंडे को लेकर झगड़ा

जब पुलिस से कहा तो वे सुनकर हंसी नहीं रोक पाए और फिर उन्होंने अपने झगड़े को अनोखे तरीके से हल किया। वास्तव में पति और पत्नी तीन अंडों से लड़ रहे थे, पति बाजार से लाया था। उसने अपनी पत्नी से अंडे की भुज्‍जी बनाने को कहा। पत्नी ने भुज्‍जी को भी बनाया, लेकिन उसकी बेटी को इतना पसंद आया कि उसने पूरा खा लिया। बाद में, जब पति घर वापस आया, तो उसने अंडे की भुज्‍जी खाने के लिए मांगी और जैसे ही पत्नी ने उसे बताया कि भुज्‍जी खत्‍म हो गई है, वह गुस्से में आया गया और जिसके बाद उनके बीच विवाद बढ़ गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि वे पुलिस के पास पहुंच गए, जहां पुलिस ने पहले उनकी बात सुनी और फिर अनोखे तरीके से अपना झगड़ा सुलझाया।

जानें कैसे दिलचस्‍प तरीकें से सुलझाया केस

सकरखेडर पुलिस अधिकारी ने अपने कर्मचारी को बाजार में भेजा और तीन अंडे मंगवाए और फिर पति-पत्नी को देकर घर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि उसका पति मिस्‍त्री के हेल्‍पर के रूप में काम करता है उसे आर्थिक तंगी से जूझ रहा था उसने अपनी पत्नी को अपनी मेहनत के पैसे से तीन अंडे एक साथ खर्च करने पर नाराज हो गया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat