अन्य

दिवाली से पहले पेटीएम यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने खत्म किए ये चार्जेस, अब FREE में मिलेगी ये सर्विस…

अगर आप पेटीएम( Paytm) वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है। खास इसलिए क्योंकि कंपनी ने दिवाली से पहले यूजर्स के लिए पैसे ट्रांसफर चार्ज को खत्म कर दिया है। पेटीएम यूजर्स को अब बैंक अकाउंट वॉलेट में पैसे ट्रांसफर करने पर कोई चार्ज नहीं देना होगा। पेटीएम के जरिए उसके यूजर्स को अलग-अलग मोड से पेमेंट का ऑप्शन मिलता है। वहीं अब आप बिना किसी शुल्क के वॉलेट में आप सीधे अपने बैंक अकाउंट से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। वहीं अब कंपनी ने वॉलेट से बैंक अकाउंट में भी पैसे जमा करने पर लगने वाले चार्ज को हटाकर यूजर्स को बड़ी राहत दी है।

Paytm यूजर्स के लिए खुशखबरी

पेटीएम ने अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। पेटीएम यूजर्स के लिए अब वॉलेट में बैंक अकाउंट से पैसा एड या जोड़ने करने पर कोई चार्ज नहीं लगेगा। खुद कंपनी ने संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पेटीएम के इस ऐलान के बाद अब बैंक अकाउंट से पेटीएम वॉलेट से पैसे डालने पर यूजर्स को कोई चार्ज नहीं देना होता है। अब आपको वॉलेट से अपने बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने पर भी कोई चार्ज नहीं देना होगा।

खत्म हुआ 5 फीसदी की फीस

पेटीएम वॉलेट से बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने पर अब तक यूजर्स को 5 फीसदी की फीस चुकानी होती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। कंपनी के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। एक यूजर्स की ओर से पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए विजय शेखर शर्मा ने लिखा कि पेटीएम वॉलेट से बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने पर लगने वाले 5 % सुविधा चार्ज को अब खत्म कर दिया गया है।

पेटीएम वसूलता था सुविधा शुल्क

आपको बता दें कि पेटीएम अपने यूजर्स के सुविधा चार्ज वसूलता है। जब आप अपने पेटीएम वॉलेट से बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करते हैं तो यूजर्स को 5 फीसदी सुविधा शुल्क देना पड़ता था, जिसे अब खत्म कर दिया गया है। वही पेटीएम ने 15 अक्टूबर से क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसे एड करने पर 2 फीसदी चार्ज वसूलता है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat