पुलिसबिलासपुर

बिलासपुर: एसपी ऑफिस में पदस्थ आरक्षक के इलाज में महामाया हॉस्पिटल के डॉक्टर की लापरवाही से मौत का आरोप…

बिलासपुर। तिफरा इंड्रस्टीयल एरिया ओवर ब्रिज के पास स्थित महामाया हॉस्पिटल के डॉक्टर की लापरवाही से एक पुलिस कर्मी की मौत होने से बवाल मच गया है। अपने साथी की मौत से आक्रोशित पुलिसकर्मियों ने डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि सही तरह से ट्रीटमैंट नही होने और बिल बढ़ाने की जुगत के हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस कर्मी को मार डाला है।

डीसीआरबी शाखा एसपी ऑफिस में पदस्थ आरक्षक वीरेंद्र सिंह मेरावी को बीती शाम सिम्स से तिफरा स्थित महामाया हॉस्पिटल एडमिट किया गया था मिली जानकारी के अनुसार कोटा रोड पर सड़क दुर्घटना में घायल हुए वीरेंद्र सिंह मरावी की दुर्घटना में दोनों पर टूट गया था और उनके शरीर में गंभीर चोट आई थी।

सिम्स में प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें महामाया हॉस्पिटल में डॉक्टर प्रमोद जायसवाल की देखरेख में रखा गया था बताया जा रहा है कि सुबह तक उनकी स्थिति ठीक नहीं थी अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया जा रहा है कि बिल बढ़ाने की जुगत के साथ डॉक्टर ने सही तरह से घायल का उपचार नहीं किया।

इस बारे में डॉक्टर पुलिसकर्मी की मौत के बाद आक्रोशित उसके साथियों की भीड़ देख अपनी लापरवाही मान रहे है मृतक पहले से हार्ट पेशेंट था इधर घटना की सूचना पाकर सिरगिट्टी थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला है, शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close