कांग्रेसछत्तीसगढ़बिलासपुरभाजपाराजनीति

“क्यों”पर जनता भी नही देंगी जवाब…!अमर, क्यों डर रहें मंत्री….!शैलेष

बिलासपुर 23 मार्च :- चुनावी वर्ष में अब कांग्रेस-भाजपा दोनों ही एक-दूसरे पर चुनावी तीर चलने से पीछे नहीं हठ रहे हैं। पिछले एक हफ्ते से बिलासपुर में “क्यों” शब्द ने राजनितिक गलियारे में हलचल मचा हुआ है। एकबार फिर क्यों को लेकर दोनों ही पार्टियों में बयानों की तीर चलाई गई।

क्यों” को लेकर राजनीति…. कमल का फूल ही “क्यों” शैलेष पाण्डेय

मालूम हो कि हफ्तेभर पहले मंत्री अमर अग्रवाल के वाल पेंटिंग के आसपास “क्यों” शब्द लिखा जा रहा था । इस पर आपत्ति जताते हुए पहले भाजपाइयों ने जमकर हंगामा किया,और क्यों लिख रहे पेंटरों को थाना सिविल लाइन के हवाले कर दिया था । फिर अब कांग्रेस “क्यों” को लेकर हर दिन भाजपाइयों पर तंज कस्ते दिखाई देती है। पिछले एक हफ्ते से मंत्री अमर अग्रवाल इस “क्यों” के मुद्दे से खुद को दूर रखे हुए थे, लेकिन आज मीडिया के सामने उन्होंने पहली बार कांग्रेसियों के “क्यों” के जवाब देते दिखाई दिए।उन्होंने कहा कि “क्यों” लिखने वाले कांग्रेसियों से जनता भलीभांति परिचित है, ऐसे लोगों के सवाल का जवाब जनता भी देना नहीं चाहेगी।

मंत्री के इस बयान के बाद एकबार फिर “क्यों” के मुद्दे को तूल दे दिया है। मंत्री का बयान के जवाबी बयान में कांग्रेस नेता शैलेष पांडेय ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जब जनता ने उनसे पूछा है कि भाजपा कि सरकार चौथी बार क्यों आना चाहिए, तो उन्हें बताना चाहिए, उन्हें जवाब देना चाहिए। उस क्यों को मिटाना नहीं चाहिए, अगर उस क्यों को मिटा रहे हैं तो स्पष्ट है कि वो जनता के सवाल से डर रहे हैं, घबरा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close