भाजपाराजनीति

पत्रकार ने पूछा- साढ़े चार साल में प्रधानमंत्री ने क्यों नहीं की एक भी प्रेस कांफ्रेंस…जाने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने क्या कहा…

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से जब पूछा गया कि पीएम मोदी ने पिछले साढ़े चार सालों में एक भी प्रेस कांफ्रेंस में क्यों नहीं की, तो इस सवाल को वे बड़ी ही चालाकी के साथ टाल गए। कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर पांच साल में एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं करने के लिए पीएम मोदी पर तंज कसा था, इसी को लेकर प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकार ने अमित शाह के सामने यही सवाल दाग दिया। बता दें कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार भी मीडिया से मुखातिब नहीं हुए हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में इंडिया टूडे की पत्रकार ने जब अमित शाह से पूछा ‘राहुल का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने पिछले साढ़े चार में कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है।’ इस पर अमित शाह ने जवाब दिया ‘संबित पात्रा जी जवाब देंगे राहुल जी का, पार्टी की ओर से ही देंगे’। शाह के इस बयान के बाद कांग्रेस एक बार बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसे भारतीय लोकतंत्र और प्रेस की स्वतंत्रता का अपमान करने का आरोप लगाया।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। तेलंगाना में प्रचार थमने के बाद राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था आपको सत्ता में आए हुए 1654 दिन हो गए हैं, लेकिन आपने अभी तक कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close