Fri. Jan 24th, 2020

ब्रेकिंग न्यूज़: छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री होंगे भूपेश बघेल…विधायक दल की बैठक में हुआ ऐलान…कुछ देर बाद होगा प्रेस वार्ता…

रायपुर/ छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री का ऐलान हो गया है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री होंगे। विधायक दल की बैठक में भूपेश बघेल का नाम छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री के तौर पर घोषित किया गया। हालांकि इस फैसला कल शाम ही राहुल गांधी ने कर दिया था।

आज विधायक दल की बैठक कांग्रेस भवन में हुई, जिसमें सभी 68 विधायक पहुंचे थे। विधायक दल की बैठ में मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी पीएल पुनिया ने नये मुख्यमंत्री पद का ऐलान किया। इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी पीएल पुनिया के साथ टीएस सिंहदेव दिल्ली से रायपुर पहुंचे थे। बैठक में भाग लेने के लिए वो रायपुर एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचे।

वहीं भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू सुबह 8 बजे की फ्लाइट से रायपुर पहुंचे थे। रायपुर पहुंचते ही जिस तरह से भूपेश बघेल का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था और भूपेश बघेल ने सहजता के साथ उसे स्वीकार किया था, उसे देखकर ही इस बात का अहसास हो गया था कि भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री होंगे।

You may have missed

error: Content is protected !!