लोकसभा चुनाव: क्या 2019 में प्रधानमंत्री पद के दावेदार होंगे केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, जानिए उनका जवाब ?…

2019 में प्रधानमंत्री के उम्मीदवार कहे जाने की आशंकाओं के बीच केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि नहीं इसकी कोई संभावना नहीं है. मैं अभी जिस पद पर हूं उससे बहुत प्रसन्न हूं, उन्होंने यह उत्तर उस प्रश्न पर दिया है जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वे 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी के स्थान पर प्रधानमंत्री उम्मीदवार का चेहरा बन रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के एक किसान नेता ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने गडकरी को 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने पर भाजपा का नेतृत्व करने की मंजूरी देने की मांग की थी. इस पर नितिन गडकरी ने कहा है कि, इसकी कोई संभावना नहीं है, मैं फिलहाल जिस पर पर हूं उससे बहुत खुश हूं, मुझे पहले गंगा का कार्य पूर्ण करना है, 13-14 प्रदेशों में एक्सप्रेस हाईवे के निर्माण का कार्य संपन्न करना है, चार धाम के लिए सड़क बनाना है और भी दूसरे काम हैं. मैं इन कार्यों को लेकर खुश हूं और इन्हें पूरा करना चाहता हूं।

गडकरी ने कहा, ‘अरुणाचल प्रदेश में 400 किलोमीटर का सड़क मार्ग बनाने के लिए 4000 करोड़ रुपये की परियोजना शुरू हुई है, अरुणाचल में बहुत बड़ा इलाका है, लेकिन यहां जनसंख्या कम है जबकि यहां चीन की अंतरराष्ट्रीय सीमा लगती है. सड़क के अभाव के कारण यहां गरीबी और बेरोजगारी है, एक बार यहां सड़क निर्माण हो जाए तो यहां रोज़गार भी आ जाएगा।

You may have missed

Translate »
error: Content is protected !!