Advertisement
कांग्रेसछत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

क्यों” को लेकर राजनीति…. कमल का फूल ही “क्यों” शैलेष पाण्डेय

“”क्यों”” को लेकर राजनीति…. कमल का फूल ही “क्यों” शैलेष पाण्डेय

बिलासपुर 22,03,2018 :- चुनावी वर्ष में राजनीति पूरी तरह से चुनावी मूड में नजर आने लगी है। मंत्री अमर अग्रवाल वार्ड में जा कर मतदाता का मन टटोल रहे हैं, तो कांग्रेस के नेता आरोप लगा कर भाजपा को घेरने में जुटे हुए हैं। शहर विधायक व मंत्री अमर अग्रवाल के वाल पेंटिंग पर “क्यों” लिखने के मुद्दे ने राजनीति गलियारों में हलचल मची हुई है। वाल पेंटर को भाजपाई ने पकड़कर मामला को तूल दे दिया, फिर अब उस “क्यों” के मुद्दे को हर दिन कांग्रेसी साधने में लगे हुए हैं। आज इसी कड़ी को आगे बढ़ते हुए कांग्रेस नेता शैलेष पाण्डेय ने निशाना साधते हुए “क्यों” को लेकर कमल के फूल ही “क्यो” करके एक बयान जारी किया है।

शैलेष ने पिछले 14 वर्षो का जिक्र करते हुए लिखा है कि “सत्ता में काबिज़ बीजेपी की नाकामियां लगातार सामने आ रही है, बिलासपुर को तो जैसे बर्बाद कर दिया है, शहर में लगातार राजनीति का व्यापारीकरण और अपराधीकरण बढ़ा है । शहर में बीजेपी की गुंडागर्दी चरम में है जैसे थानों को वो ही चलाते है मंत्री का दबाव और हस्तक्षेप पोलिस में बहुत है। कई बार थाने में बवाल हो चुका है।नसबंदी,गर्भाशय,ऑंखफोड़वा जैसे कांडों ने कितनों की जाने ली और न जाने कितनों को विकलांग किया, शहर में पानी की कमी, पेड़ों की कटाई, शहर का तापमान, अरपा में गंदगी और टेम्स नदी का झूठा दिलासा, सीवरेज से मौतें, बीमारियां, गरीबो के मकान झुग्गी टूटना, सड़को की हालत खस्ता होना, नालियों की सफाई न होना, अस्पतालों की दयनीय स्थिति कोई गरीब खुश नही, राशन कार्ड में हमेशा लफड़े, सरकारी स्कूलो की स्थिति खराब होना।”

उन्होंने इसके बाद लिखा है कि आखिर क्या मिला 14 वर्षो के बीजेपी के शासन में जनता को सिर्फ कष्ट और परेशानियां। फिर क्यों चुने कमल के फूल को।

error: Content is protected !!