Advertisement
देशराजनीति

पत्नी जशोदाबेन ने तोड़ी चुप्पी, मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात, बोलीं, एक दिन जरूर वे…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन रविवार को अलवर पहुचीं। लंबे समय से खामोश चल रहीं जसोदाबेन ने यहां लोगों को संबोधितकिया। उनके भाई अशोक ने भी गुजरात चुनाव पर अपनी राय रखी।

एक दिन मोदी उनके पास आएंगे

जशोदा बेन के भाई अशोक ने बताया कि जशोदा बेन ने नरेंद मोदी से कहा था कि वे देश को समर्पित रहें और वे भक्ति के मार्ग पर पीएम नरेंद्र मोदी को आगे बढ़ते रहने की कामना करती है। इसके बाद अशोक ने कहा कि उनकी बहन हमेशा भक्ति करती रहती हैं और एक दिन ऐसा आएगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं जशोदा बेन के पास आएंगे।

मोदी के खिलाफ प्रचार करवाना चाहती थी कांग्रेस

गुजरात में  अपने भाई अशोक के साथ जशोदाबेन रहतीं हैं।  जसोदाबेन की भाभी ने बताया की कांग्रेस पार्टी ने उनके परिवार से संपर्क किया था और वो चाहते थे की जसोदाबेन गुजरात में मोदी के खिलाफ प्रचार करें और कांग्रेस के टिकट पर विधायक का चुनाव भी लड़ें पर जसोदाबेन ने इस से इंकार करते हुए कह दिया की वो कांग्रेस के साथ नहीं है, जसोदाबेन की भाभी ने ये भी बताया की जसोदाबेन कहती हैं की इस बार बीजेपी को गुजरात में 130 से ज्यादा सीट मिलेंगी, और वो भी बीजेपी को ही वोट देंगी    गौरतलब है की 2012 में नरेंद्र मोदी ने गुजरात की मणिनगर सीट पर चुनाव लड़ा था, कांग्रेस ने उनके खिलाफ हिन्दू द्रोही और बर्खास्त आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी को उतारा था, पर उसकी जमानत जप्त हो गयी थी।

कांग्रेस इस बार नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रचार करने के लिए जसोदाबेन को उतारना चाहती थी, और उनको टिकट भी देना चाहती थी, पर जसोदाबेन ने साफ़ इंकार कर दिया, और वो भी बीजेपी को ही वोट करेंगी, ये बात भी उनकी भाभी ने बताई, जिस से साफ़ होता है की जसोदाबेन प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में हैं

क्या बोलीं जशोदा बेन

अलवर पंहुचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने लोगों से कहा कि महिलाएं आगे बढ़ेगी तो ही देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश भी लोगों को दिया। उन्होंने कहा कि लड़की परिवार और ससुराल व रिश्तेदारों का गौरव होती है। उन्होंने कहा कि नारी एक नारायणी का रूप है। जशोदा बेन ने कहा कि जिस समाज में नारी आगे जाएंगी वही समाज तरक्की कर सकता है। जशोदा बेन ने अलवर में तीन कार्यकर्मों में भाग लिया जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

error: Content is protected !!