Advertisement
देशराजनीति

सीबीआई गिरफ्तार: ममता बनर्जी का हमला, कहा – जांच एजेंसी से अत्याचार करा रही बीजेपी, मैं धरना दूंगी…

पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र में सीधे टकराव की स्थिति बन गई है. कोलकाता में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से घोटालों को लेकर पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की टीम को हिरासत में ले लिया गया है. सीबीआई को पुलिस कमिश्नर के घर के बाहर से पुलिस ने हिरासत में लिया. सीबीआई के पांच सदस्यों को पुलिस हिरासत में थाने ले जाए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर के घर पहुंचीं. मीटिंग के बाद पुलिस कमिश्नर के घर पर ही प्रेस कांफ्रेंस शुरू कर दी. उन्होंने एलान किया कि केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ वह कल (सोमवार को) धरने पर बैठेंगीं. कल बजट पेश नहीं करेंगीं.

हमने बहुत बर्दाश्त किया, अब धैर्य दे रहा जवाब

इस मामले में ममता बनर्जी ने कमिश्नर ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर ने घर के बाहर ही प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने कहा कि राज्य की पुलिस की रक्षा मेरी जिम्मेदारी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में इमरजेंसी से भी बुरे हालात हैं. बीजेपी की एक्सपायरी डेट करीब आ गई है. मोदी सरकार ने सीबीआई को खुली छूट दे रखी है. ये सब कुछ अजीत डोभाल के इशारे पर हो रहा है. राजीव कुमार पर आरोप बेबुनियाद हैं. बंगाल पर बीजेपी जुल्म ढा रही है. हमने बहुत कुछ बर्दाश्त किया, अब हमारा धैर्य भी जवाब दे रहा है. आज जो हुआ वो अजीत डोभाल के इशारे पर हुआ.

धरना दूंगी

ममता ने कहा कि मोदी को हटाकर देश बचाने की जरूरत है. उन्होंने ऐलान किया कि केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ वह धरने पर बैठेंगीं. उन्होंने कहा कि वह मोदी के हटने तक चुप नहीं बैठेंगीं. मोदी सरकार का अत्याचार अब बर्दाश्त नहीं है. मैं मेट्रो सिनेमा के सामने धरने पर दूंगी.

error: Content is protected !!