ICC World Cup 2019: अफ्रीकी कप्तान ने कहा हमारी जीत से भारत खुश, इस टीम से होगा उसका फाइनल…

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप अब अपने अंतिम चरण में हैं. अब इसमें फाइनल समेत कुल 3 मैच खेले जाने हैं. कल ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान प्लेसिस ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत और इंग्लैंड के बेच फाइनल मुकाबला खेला जा सकता है.

बता दें कि अफ्रीका की इस जीत ने ना सिर्फ दक्षिण अफ्रीका को जीत के साथ विश्व कप का सफर खत्म करने की खुशी दी गई, बल्कि टूर्नामेंट का सेमीफाइनल का समीकरण भी तय कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ्रीका से हारने के कारण प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर रही और अब इस कारण उसे सेमीफाइनल में इंग्लैंड (England) से, जबकि दूसरी ओर, भारत को न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मुकाबला खेलना होगा.

ऐसा भी माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका की जीत से भारत का फाइनल का रास्ता आसान हो चुका है. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भी इशारों-इशारों में यही बात कही. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है हमारी आज की जीत से भारतीय टीम बहुत खुश होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अंतिम लीग मैच में कल शतक बनाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब पाने वाले वाले फाफ डू प्लेसिस ने फाइनल की टीमों का अनुमान भी जताया और उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल खेला जाएगा.’ हालांकि, उन्होंने साथ ही कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें बड़े मैच में अच्छा खेलती हैं. इसलिए वे बड़े मैचों में दोनों में से किसी एक टीम का समर्थन करेंगे.

You may have missed

error: Content is protected !!