खेल

आईपीएल 2020: लगातार दूसरी हर से निराश है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, अपनी टीम को लेकर कही ऐसी बात…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में आज यानी 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया। चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उनको राजस्थान रॉयल्स से भी हार का सामना करना पड़ा है। मैच के बाद  चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार की वजह बताई है।

धोनी ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा। धोनी का मानना है कि ब्रेक से टीम को कमी सुधारने का मौका मिलेगा। धोनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. विकेट धीमी हो गई थी, ओस भी नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है हमें इसका पता लगाना होगा। अगले 7 दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।”

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। धोनी ने कहा, “रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।”

बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाए। शानदार पारी खेलने के लिए पृथ्वी शॉ को ‘मैन ऑफ द मैच’ दिया गया। इसके जवाब में चेन्नई सात विकेट पर 131 रन ही बना पाया। चेन्नई की तरफ से फैफ डुप्लेसी ने 43 रन और केदार जाधव ने 26 रन बनाए। कगिसो रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए। एनरिच नोर्टजे ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए और अक्षर पटेल ने 18 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close