Uncategorized

चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी हुई पूरी तरह से एकजुट: रमन

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने राज्य में बीजेपी में किसी भी तरह के मतभेद एवं टकराव से साफ मना करते हुए कहा हैं कि पूरी पार्टी एकजुट होकर अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में लगातार चौथी बार सत्ता में आने के लिए जुट गई है। डॉ.सिंह ने सोमवार को यहां यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में गत दिनों कोरबा में पार्टी की कार्यसमिति में उभरे मतभेदों एवं उसके बाद की गतिविधियों एवं उसके उपरान्त उनके बयानों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि..यह बीते दिन की बात हो गई है,पूरी पार्टी एकजुट हो गई है और नेता से लेकर कार्यकर्ता तक राज्य में लगातार चौथी बार पार्टी को सत्ता में लाने के लिए समर्पित होकर काम कर रहे है..।

उन्होने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं पार्टी के प्रभारी महासचिव द्वारा ..मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में चुनाव मैदान में उतरने की बात स्पष्ट किए जाने के बाद जिस किसी को भी कोई संशय था,वह अब दूर हो चुका है..। लक्ष्य केवल और केवल सत्ता में वापसी का है। सरकार एवं संगठन दोनों इसके लिए काम कर रहे है।

राज्य में कुछ मंत्रियों पर लगे आरोपों और उसको लेकर सरकार की छवि पर पडऩे वाले प्रभावों के बारे के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि कोई प्रकरण अगर सामने आता है तो उसकी जांच होती है। जिनके बारे में शिकायते मीडिया या अन्य माध्यमों से आई है,उनके बारे में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी अवगत करवाया गया है और जांच अभी भी चल रही है। उन्होंने इन खबरों को गलत बताया कि मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close