Advertisement
क्राइमपुलिसबिलासपुर

सब-इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला,अपोलो में चल रहा इलाज, आरोपियों का धरपकड़ जारी

सब-इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला,अपोलो में चल रहा इलाज, आरोपियों का धरपकड़ जारी

बिलासपुर 30 मार्च। एक दर्जन से अधिक युवकों ने मिलकर जगदलपुर में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। सब-इंस्पेक्टर के सिर, पैर, कंधे पर गंभीर चोटें लगी है। उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अपोलो हास्पिटल में दाखिल कराया गया है। पुलिस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ आरोपी फरार है।

सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजस्व कालोनी निवासी सुभाष चौबे पिता एसएन चौबे जगदलपुर में सब-इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। वे बिलासपुर आए हुए हैं। 29 मार्च की रात तकरीबन 10.30 बजे अशोक नगर के खाली प्लाट में सिद्धार्थ पांडेय, सुमित, सोमी राव, ऋषि तिवारी, ऋषि शर्मा, मनुराज पांडेय, अतुल यादव, योगेश गंधर्व, सूर्यकांत साहू व अन्य बैठे थे। किसी बात पर सुभाष से उन लोगों ने विवाद शुरू कर दिया और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से सब-इंस्पेक्टर के सिर, कंधे आदि पर हमला करने से उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उन्हें गंभीर हालत में अपोलो हास्पिटल में दाखिल कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 506, 323, 324, 307, 145 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

एक राजनीतिक पार्टी से संबंधित हैं आरोपी

सब-इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला करने वाले अधिकांश आरोपी एक राजनीतिक पार्टी से संबंधित हैं। पुलिस कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है। बाकी आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

error: Content is protected !!