अन्य

बीजेपी सांसद बोले- वोट दो या न दो, सड़क तो चुनाव बाद ही बनेगी

ताज़ाख़बर36गढ़:- मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार जनसंपर्क बढ़ा रहे हैं और विभिन्न योजनाओं के जरिए लोगों को लाभ पहुंचाने के दावे करते नजर आ रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय ने विवादित बयान देकर अपनी ही पार्टी की मुश्किलों को बढ़ाने का काम किया है। चिंतामणि मालवीय ने ग्रामीणों से कहा कि वोट दो या न दो, सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी।

सांसद

सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी-सांसद

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी है और ऐसे में चिंतामणि मालवीय का ये बयान शिवराज सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है। उज्जैन के भाजपा सांसद के मिलने कुछ ग्रामीण आए थे और उन्होंने कहा कि अगर सड़क नहीं बनी तो बीजेपी को वोट नहीं देंगे। इसपर गुस्साए सांसद ने ग्रामीणों से कह दिया कि वोट दो या न दो, सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी।

सड़क बनवाने की मांग की थी

ग्रामीणों ने सांसद से सड़क बनवाने की मांग की थी

खबरों के मुताबिक, घट्टिया विधानसभा क्षेत्र के कुछ ग्रामीण सांसद से मिलने आए थे। केसुनी गांव के इन लोगों ने सांसद से सड़क बनवाने की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि उनके इलाके में दो दशक से सड़क निर्माण का काम नहीं हुआ है और इलाके के लोगों का सहारा कच्चे रास्ते हैं, जबकि बारिश होने के बाद इन रास्तों पर चलना मुश्किल हो जाता है। कांग्रेस-भाजपा दोनों ही सरकारों में सड़क नहीं बनी।

बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद ने बाद में दी सफाई

इसपर सांसद ने कहा कि सड़क तो अब चुनाव के बाद बनेगी। ये जवाब सुनकर ग्रामीणों ने गुस्से में कहा कि अगर सड़क नहीं बनी तो वोट नहीं देंगे, जिसपर सांसद ने कहा कि चाहे वोट दो या न दो, सड़क तो अब चुनाव के बाद ही बनेगी। इस बयान पर बाद में सफाई देते हुए सांसद ने कहा कि कुछ दिनों में बरसात शुरू हो जाएगी और फिर सड़क का काम नहीं हो पाएगा। इसलिए उन्होंने कहा कि अगले साल सड़क का निर्माण हो पाएगा। वोट दें या नहीं, ये उनके विवेक पर निर्भर करता है।