बिलासपुरराजनीति

बिल्हा विधानसभा के प्रत्याशी जसबीर का तूफ़ानी दौरा: घर-घर जाबो, बदलाव लाबो के नारा के साथ आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान


बिलासपुर/ आम आदमी पार्टी बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग एवं उनके समर्थकों और टीम द्वारा “घर-घर जाबो, बदलाव लाबो” अभियान के तहत बिल्हा विधानसभा के ग्रामों में आम आदमी पार्टी सदस्यता अभियान का आयोजन किया जा रहा है। सदस्यता अभियान के तहत आम आदमी पार्टी से जुड़ने लोगों मेंं खासी उत्साह देखने के मिल रहा है। पार्टी से जुड़ने वाले सदस्यों का स्वागत आम आदमी पार्टी की टोपी और बैच पहनाकर किया जा रहा है।

पूर्व भाजपा वरिष्ठ सदस्य धमनी और चकरभाठा से श्री राजेश शर्मा एवं मनोज अग्रवाल जी ने आम आदमी पार्टी के उद्देश्यों, किसान और गरीबों के लिए जिस प्रकार सरकारी कार्यालयों का चक्कर लगाते आम लोंगो के साथ कंधे से कंधे मिला के उनके हक और अधिकार के लिए आवाज़ उठाना अधिकारियों से मिलना घेराव करना इन सब से प्रभावित होकर स्वेच्छा से आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिनको आम आदमी पार्टी बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग ने किसान प्रकोष्ठ और व्यापार प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी सौंपी है।

आम आदमी पार्टी हर बूथ के हर घर तक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के द्वारा किया गया कार्यों एवं सन्देशों और घोषणा पत्र पहुचने में व्यस्त है जबकि भाजपा-कांग्रेस अभी तक विधानसभा प्रत्याशी के द्वन्द में उलझे हुए हैं।