Advertisement
बिलासपुर

शराब दुकान हटाने का आंदोलन: श्रेय ले उड़ी आप पार्टी, अब विवाद शुरू, सुने उज्ज्वला कराड़े और दीपा शर्मा के बीच की बातचीत…

आंदोलन के सफल होने का मुख्य श्रेय समस्त नारी शक्ति के महिलाओं को जाता है एक राजनीति पार्टी द्वारा दैनिक अखबार में अपने आप को इस आंदोलन...

बिलासपुर। वार्ड क्रमांक 63 बंधवापारा सरकण्डा ड्रीमलैंड स्कूल के पास पिछले सात आठ दिनों से नारी शक्ति श्रीमती दीपा शर्मा, संजय ऑयल सिंघनी (गांधी जी) एवं मोहल्ले वासियों के सहयोग से बंधवापारा देसी शराब भट्टी एवं अवैध शराब के विरोध में धरना प्रदर्शन एवं अनशन किया जा रहा था।

दरअसल 7 दिनों से अल्टीमेटम के बाद जिला प्रशासन के प्रतिनिधि तहसीलदार एवं आबकारी विभाग द्वारा आश्वासन दिया गया है की 2023 वित्त वर्ष मार्च में प्रशासन यहां शराब दुकान अन्य यंत्र शिफ्ट कर एवं जहां पर देशी शराब भटटी संचालित है वहां के मकान मालिक ने भी सहमति दे दिया है कि इस वित्त वर्ष के बाद वह यहां अपना मकान शराब भट्टी के लिए नहीं देंगे देगा, इस पर नारी शक्ति द्वारा अनशन समाप्त किया गया। इस आंदोलन में भाजपा युवा मोर्चा, भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना, आप पार्टी, सभी का सहयोग रहा लेकिन मुख्य योगदान मुहल्ले के महिलाओं का रहा जिन्होंने दिन रात वहां बैठकर अनशन को सफल बनाया।

इस आंदोलन के सफल होने का मुख्य श्रेय समस्त नारी शक्ति के महिलाओं को जाता है एक राजनीति पार्टी द्वारा दैनिक अखबार में अपने आप को इस आंदोलन का मुख्य कर्ता-धर्ता बताकर श्रेय लेने की कोशिश की जा रही है जोकि बिल्कुल गलत है और नारी शक्ति महिला मंडल इसका विरोध करती है जानकारी के लिए यह प्रेस विज्ञप्ति नारी शक्ति संयोजिका दीपा शर्मा द्वारा जारी किया जा रहा है।

 

error: Content is protected !!