Advertisement
बिलासपुरराजनीति

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा: बिना हेराफेरी के चुनाव हो तो, प्रधानमंत्री मोदी को झोला उठाकर जाना पड़ेगा…देखें वीडियो

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के नामांकन रैली में शामिल होने राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बिलासपुर पहुंची। प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र की सरकार और प्रधान मंत्री नेरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपना रिपोर्ट कार्ड नहीं दिखा रहे हैं। अब बीजेपी 180 पार होने में भी मुश्किल है। अब लगातार उनकी सीटों की गिनती कम हो रही है वे 150-160 सीट में अटक जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारा देश युवाओं के देश है, लेकिन यहां रोजगार पर बात नहीं हो रही है। यहां युवाओं की बात नहीं हो रही है। महंगाई, बेरोजगारी से हर समस्या बढ़ रही है। केंद्र में 30 लाख पद खाली है उसे भरा जाएगा। सेना को ठेके पर चलाने का काम चल है, हम अग्निवीर भर्ती खत्म करेंगे। पेपर लीक पर माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि वो नारी न्याय की बात कर रहे हैं। महिला आज असुरक्षित है, कांग्रेस की सरकार आती है तो 50% शासकीय नौकरी महिलाओं को दी जाएगी। गरीब महिलाओं को 1 लाख रु सालाना दिया जाएगा। किसान एमएसपी की मांग कर रहे हैं। किसान दिल्ली में आकर अपनी बात रखना चाहते थे, उनके राह में रोड़े अटकाए गए। किसानों की एमएसपी की बात हम कर रहे हैं और उनका कर्जा माफ करेंगे। कृषि को जीएसटी से मुक्त करेंगे।

देश मे हो रहे सुसाइड में एक चौथाई लोग श्रमिक शामिल है,यहां 73% दलित, पिछड़ों की आबादी है, उनका प्रतिनिधित्व नहीं है, हमारी सरकार आई तो उनका प्रतिनिधित्व बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक और आर्थिक जनगणना जरूरी है। प्राइवेट कंपनियों में पिछड़ों की संख्या कम है। मोदी जी ने गारंटी शब्द चुरा ली है। मोदी जी कहते हैं, ये ट्रेलर है तो लोग कहते हैं, बस करो अब पिक्चर देखने की हिम्मत नहीं है। 7 बार से बीजेपी के नेताओ ने सांसद बनकर केंद्र में प्रतिनिधित्व किया पर बिलासपुर को क्या मिला? अभी पूजा का समय चल रहा था, कई ट्रेनें रद्द रही। केवल कोयला ढोने के लिए ट्रेनों का उपयोग किया जा रहा है। बिलासपुर में एसईसीएल, रेलवे जोन है, लेकिन यहां के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। आईआईटी, आईआईएम, एम्स नहीं है, क्योंकि यहां के सांसद मुद्दे नहीं उठा रहे।

बिलासपुर से सबसे ज्यादा युवाओं का पलायन होता है, इसे क्यों ध्यान नहीं दिया जा रहा। मोदीजी से कुछ नहीं हो रहा, युवाओं को राहुल गाँधी से उम्मीद है। नरेंद्र मोदी किसी से कांपते हैं, तो वो हैं राहुल गांधी। इस देश मे हिंसा की कोई जगह नहीं है, हमने नक्सल हमले में अपने नेताओं को खोया है, भाजपा नेताओं ने रोड़ा अटकाया। वो हमारे ब्यायन को तोड़ मरोड़कर पेश कर रही हैं। उन्हें शर्म आनी चाहिए। गलवान में 20 सैनिक शहीद हुए, मोदी जी को देश के लोगों से सेना से माफी मांगना चाहिए। चीन आज भी हमारी जमीन पर घुसा हुआ है, उस पर बात करनी चाहिए। ईवीएम के सवाल पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कहा कि मशीन में बिना हेराफेरी के चुनाव हो तो मोदीजी को झोला उठाकर जाना पड़ेगा।

देखें वीडियो…

error: Content is protected !!