Friday, October 18, 2024
Homeक्राइमबिलासपुर: सीपत के ज्वेलर्स दुकान का शटर उखाड़ कर, 40 लाख से...

बिलासपुर: सीपत के ज्वेलर्स दुकान का शटर उखाड़ कर, 40 लाख से अधिक की चोरी…पुलिस व फोरेंसिक की टीम कर रही जांच…

बिलासपुर। सीपत के एचडीएफसी बैंक के सामने स्थित दामोदर ज्वैलर्स दुकान में चोरो ने धावा बोल दिया है। लोहे के शटर को उखाड़ कर करीब 40 लाख रुपये की जेवरात व नगदी चोरी कर भाग गया। सूचना मिलने पर सीपत पुलिस व फोरेंसिक, सर्च डॉग की टीम घटना स्थल की जांच कर रही है।

मिल रही जानकारी के अनुसार दामोदर ज्वैलर्स के दुकान संचालक दामोदर गुप्ता पिता सीताराम गुप्ता ने बताया कि वे सोमवार को पारिवारिक शादी में शामिल होने पूरे परिवार के साथ बिलासपुर गए हुए थे। शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद वे रात करीबन 2.30 बजे कार से वापस सीपत लौट रहे थे। जिस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार था। जैसे ही वे अपने दुकान के सामने पहुंचे, तभी उन्होंने देखा की दुकान के पास कुछ नकाबपोश उनके कार में पत्थर बाजी करने लगे। पत्थरबाजी के बाद सहमे परिवार दुकान से थोड़े दुर में जाकर कार रोके और 112 की टीम को सूचना दी। सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने देखा की दुकान के शटर का लॉक, सीसा टूटा पड़ा था और सामने ही पत्थर, लकड़ी रखा हुआ था। वहीं सीसीटीवी कैमरे का कनेक्शन कटा हुआ था।

दुकान में रखे 30 किलों चांदी, 200 ग्राम सोने के जेवरात व गुल्लक में रखे 50 हजार नगद गायब थे। मौके पर पहुंची 112 टीम चोरों को ढूंढने निकली, तब उन्हें मटेरियल गेट के सामने चखना दुकान के पास बाइक क्रमांक सीजी 10 बीई 3186, कपड़ा व लोहे का सब्बल मिला। 112 टीम ने इस घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी उदयन बेहार व थाना प्रभारी निलेश पांडेय की टीम घटनास्थल की जांच कर रही है।

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!