Friday, October 18, 2024
Homeक्राइमबिलासपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर युवतियों और उनके भाईयों से मारपीट,...

बिलासपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर युवतियों और उनके भाईयों से मारपीट, आदतन अपराधी है मुख्य आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस…देखिए वीडियो

बिलासपुर: चकरभाठा क्षेत्र के काली ढाबा में कुछ युवकों द्वारा युवतियों के साथ छेड़खानी और विरोध करने पर उनके भाईयों से मारपीट की घटना सामने आई है। यह घटना बुधवार रात की है, जब कोटा क्षेत्र की एक युवती अपनी सहेली और भाई के साथ चकरभाठा स्थित काली ढाबा में खाना खाने गई थी।

युवतियों ने बाथरूम से निकलते ही देखा कि अंकित सिंह और उसके साथी दीप सलूजा ने उनके हाथ पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी। किसी तरह वहां से भागकर, उन्होंने अपने भाई को इस घटना की जानकारी दी। जब उनके भाई ने आरोपियों से बात कर समझाने की कोशिश की, तो उन पर बेल्ट से हमला कर दिया गया। मारपीट के दौरान युवतियों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी मारा गया।

घटना के बाद, जब पीड़ित अपनी कार से घर लौटने लगे, तो आरोपितों ने रास्ते में उनकी कार को रोककर पत्थरों से हमला किया और कार का शीशा तोड़ दिया। युवतियों ने अगले दिन सुबह चकरभाठा थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आदतन अपराधी है मुख्य आरोपी:

जानकारी के अनुसार, आरोपित अंकित सिंह पहले से ही एक आदतन अपराधी है। सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है और पुलिस द्वारा उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई है। हाल ही में, अंकित के दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें वह एक व्यक्ति को चाकू दिखाकर नाचने के लिए मजबूर करता नजर आ रहा था। वहीं, दूसरे वीडियो में वह एक नाबालिग को धमकाते और पीटते हुए दिखा। हालांकि, नाबालिग के परिवार ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

सीसीटीवी कैमरा बंद, घटना का वीडियो वायरल:

पुलिस ने घटना के बाद ढाबा संचालक से पूछताछ की, लेकिन यह पाया कि ढाबे का सीसीटीवी कैमरा चार दिनों से बंद था, जिससे घटना की कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो पाई। हालांकि, ढाबे में मौजूद किसी अन्य व्यक्ति ने घटना का वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इस वीडियो के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

spot_img
RELATED ARTICLES

Recent posts

error: Content is protected !!