क्राइमबिलासपुर

बिलासपुर पुलिस का दीपावली धमाका 6 लाख चोरी का समान सहित एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर पुलिस का दीपावली धमाका 6 लाख चोरी का समान सहित एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर।  पुलिस ने नर्मदा नगर में हुई छः लाख की चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। घटना 30 सितंबर की रात्रि 9 बजे की है जहाँ नर्मदा नगर निवासी पदमा सहगल के घर एक अज्ञात चोर ने सोने,चांदी जेवर ,मोबाइल सहित नगदी लेकर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। जिसपर सीविल लाइन पुलिस धारा 380 के तहत अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

मालूम हो कि 30 सितंबर को नर्मदा नगर स्थित पदमा सहगल अपने घर के पास परिचित के यहाँ भोजन निमंत्रण पर गई हुई थी। जब वापस लौटी तो देखा कि एक अज्ञात चोर उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था जिसपर पदमा सहगल चिल्लाते हुए आस पड़ोस के लोगो को आवाज़ लगाई जबतक पड़ोसी सहायता के लिए पहुचते तब तक आरोपी चोर मंगल जांगड़े ग्राम अमेरी निवासी चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था जिसपर प्रार्थी की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस पतासाजी में लगी हुई थी।

 जहाँ आज पुलिस को मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली की किसी व्यक्ति द्वारा सोने चांदी के समान को बेचने की कोशिश की जा रही है सूचना मिलते ही जेवर बेचने की फिराक में घूम रहे 20 वर्षीय युवक मंगल जांगड़े को पकड़ने में कामयाबी पाई। जिससे पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी मंगल जांगड़े पूर्व में भी अन्य चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। मामले में पुलिस ने चोर से चोरी शुदा सामान को उसकी बुआ के घर मिनी बस्ती जरहाभाठा से बरामद की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close