Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुरमनोरंजन

शहर में होगी टीवी सीरियल रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज़ की पुरी शूटिंग

बिलासपुर।बॉलीवुड के निर्देशन में बिलासपुर की स्कूल में बने टीवी सीरियल रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज़ के कलाकारों ने आज बिलासपुर प्रेस क्लब में अपने अनुभव को साझा किया।

पी थ्री प्रमोशन पिक्चर्स प्रा.लि. मुम्बई के बैनर तले बनने वाली बड़ी टीवी सीरियल रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज़ की शूटिंग शहर के कैरियर पॉइंट वर्ल्ड स्कूल से प्रारंभ किया गया है। सीरियल का प्रसारण आगामी वर्ष के जनवरी महीने शुरू होने वाले नए मनोरंजन टीवी चैनल यूथ प्लस में प्रसारित किया जाना तय किया गया है। सीरियल में निर्देशक मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज़ की शूटिंग के लिए कैरियर पॉइंट वर्ल्ड स्कूल की लोकेशन पूरी तरह से उचित है जिसमे सीरियल के सभी कलाकारों को संचालक एवं प्रबंधकों ने पूरा सहयोग भी प्रदान किया गया। सीरियल के निर्माता रूपेश राय एवं बृजेश रायकुंवर है संगीत आशीष ने दिया है जिन्होंने प्रसिद्ध सीरियल मति में  काम से अपनी अलग अहमियत बनाई है। जबकि छत्तीसगढ़ से सीरियल में निर्देशक के रूप में राजू हिरवानी एवं टेक्निकल हेड उमेश सिंह की भूमिका रही है। सीरियल के मुख्य कलाकारों में मुम्बई से आये कोमल, उपेक्षा, विष्मिता, अमित, मयंक, स्वपनिल एवं मंजरी ने क्रमशः अंकिता, उर्वशी, मनु, मनीष, अभिषेक, बेला और अंजलि की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीँ स्थानीय 12 अन्य लोगो को अच्छे पात्र के रूप में जगह दी गई है। साथ ही स्थानीय पत्रकार कृपाशंकर शर्मा को भी सीरियल में जगह दी गई है।

 सीरियल की कहानी में स्कूल कल्चर से प्रभावित होकर दिया सहयोग:- सुरेंद्र सिंह चावला

कॅरियाल पॉइंट वर्ल्ड स्कूल के संचालक एवं संस्थापक सुरेंद्र सिंह एवं किरण सिंह चावला ने बताया कि सीरियल की कहानी में स्कूल कल्चर और छात्रों को फिल्मो में अवसर मिलने की संभावनाओं को देखते हुए श्री चावला ने स्कूल परिसर में शूटिंग की अनुमति प्रदान की है यही नही उन्होंने बताया कि स्थानीय फिल्मो में भी अगर सामाजिक विषयों को देखते हुए सहयोग देने की संभावना बताई है। सीरियल में स्कूल संस्थाक सुरेंद्र सिंह चावला, श्रीमती सुनीता चावला एवं किरण पाल सिंह चावला की भी भूमिका रही है।

error: Content is protected !!